जो सपना वर्षों से मेरी आंखों में था, अब साकार होने की तरफ अग्रसर है: Dhirendra Singh, Jewar MLA

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (8 जून‌ 2024): शनिवार, 8 जून को जेवर में बन रहे एशिया के सबसे बड़े एयरपोर्ट नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Noida International Airport) की साइट का जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह (Jewar MLA Dhirendra Singh) ने प्रोजेक्ट हैड दिनेश जामवंत व अन्य अधिकारियों के साथ दौरा किया। इस दौरान एयरपोर्ट की प्रगति और रनवे के बारे में विस्तृत जानकारी ली।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह (Jewar MLA Dhirendra Singh) ने कहा कि वह सपना, जो वर्षों से मेरी आंखों में था, अब साकार होने की तरफ अग्रसर है। जेवर में बन रहा नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट, एक सामान्य एयरपोर्ट कही से कहीं अधिक है; यह प्रगति और राष्ट्र की आकांक्षाओं का प्रतीक है। चूंकि निर्माण कार्य जारी है। इसी साल सितंबर माह से नोएडा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा भी शुरू हो जाएगी। साथ ही जैसे-जैसे यहि परियोजना आगे बढ़ेगी, यह भारत के विमानन इतिहास में एक नए अध्याय का प्रवेश करेगी। साथ ही नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से आर्थिक विकास के साथ साथ ही रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share