Greater Noida: सेक्टर बीटा 1 में RWA चुनाव की तारीख का हुआ ऐलान , एक क्लिक में जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09 सितंबर 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida )सेक्टर बीटा 1 के बरात घर मे रविवार 8 सितंबर को शाम 4 बजे सेक्टर वासियों ने बीटा 1 में RWA गठित करने के लिए एक मीटिंग की। बैठक में सैकड़ों की संख्या में सेक्टर वासी उपस्थित हुए और अपने अपने विचार रखे। मीटिंग में RWA चुनाव कराने पर काफी चर्चा हुई व काफी महत्वपूर्ण विषयो पर बातें हुई, सभी सेक्टर वासियों की एकमत राय यह निकलर आयी कि सेक्टर में वोटिंग द्वारा चुनाव सम्पन कराया जाये।

मीटिंग में चुनाव कराने के लिए एक चुनाव कमेटी बनाई गई, जिसकी देख रेख में कानूनी प्रक्रिया के तहत RWA बायलॉज के हिसाब से वोटिंग द्वारा आगामी 27 अक्टूबर 2024 को सेक्टर बीटा के बरात घर मे RWA का चुनाव सम्पन कराया जायेगा। जो भी सेक्टर वासी अब RWA का चुनाव लड़ना चाहता हैं वो अपनी टीम तैयार कर चुनाव कमेटी से बात कर आगे आये और चुनाव लड़े। चुनाव लड़ने वाला व्यक्ति बीटा का निवासी हो और उसका अपना मकान हो, RWA का चुनाव लड सकता है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share