गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव: राजनाथ सिंह की जनसभा में पहुंचे समर्थकों ने डॉ महेश शर्मा को लेकर कह दी बड़ी बात!

टेन न्यूज नेटवर्क

दादरी (23 अप्रैल 2024): गौतम बुद्ध नगर में मतदान की तारीख 26 अप्रैल नजदीक आ रही है, इसको देखते हुए सभी राजनीतिक दलों के प्रमुख चेहरे गौतमबुद्ध नगर में अपने-अपने सांसद प्रत्याशियों के लिए जन समर्थन जुटाने आ रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा के लिए जन समर्थन जुटाने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गौतमबुद्ध नगर पहुंचे।

इस जनसभा के अंतर्गत जुटे लोगों से टेन न्यूज की टीम ने बातचीत की। बातचीत के दौरान लोगों ने फिर एक बार मोदी सरकार को लाने का नारा दिया एवं विपक्ष के द्वारा कही जा रही बातों का खंडन किया उन्होंने यह भी कहा कि ठाकुर समाज की भाजपा से नाराजगी सिर्फ एक प्रोपेगेंडा है जो विपक्ष के द्वारा चलाया जा रहा है। गौतम बुद्ध नगर में हुई पिछली विपक्ष की जनसभाओं पर लोगों का कहना है कि उन लोगों की आदतों के बारे में जनता पहचान चुकी है एवं प्रधानमंत्री बनने का जो सपना वे देख रहे हैं वह भूल जाए, क्योंकि उसके लिए अच्छी खासी सीट संसद में चाहिए और यह लोग दो और तीन सीटों पर सिमटने जा रहे हैं।

लोगों ने टेन न्यूज से बातचीत में यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं योगी आदित्यनाथ की जोड़ी ने देश और प्रदेश स्तर पर अनेकों प्रकार का विकास किया है, एवं हमारा साथ उनके साथ है मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, वहीं गौतमबुद्ध नगर से तीसरी बार डॉक्टर महेश शर्मा जीत कर संसद में पहुंचने वाले हैं।

जनसभा में जुटे लोगों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गौतम बुद्ध नगर में कई विकास हुए हैं। अभी मैदान में डॉक्टर महेश शर्मा को टक्कर देने वाला कोई नहीं है। और अन्य प्रत्याशियों को कोई जानता भी नहीं है। हालांकि विपक्ष भारतीय जनता पार्टी पर यह आरोप लगाता रहा है कि वह युवाओं और अल्पसंख्यकों की आवाज नहीं बनी है इसका भी बड़ी ही मजबूती के साथ समर्थकों ने खंडन करते हुए कहा कि इस सरकार में सभी को बिना किसी भेदभाव के सहायता दी गई है, चाहे वह किसी भी प्रकार की कल्याणकारी योजना हो और यह सरकार सभी को समान भाव से योजनाओं का लाभ दे रही है और सभी को साथ लेकर आगे बढ़ रही है। मुख्यतः टेन न्यूज़ की बातचीत में राजनाथ सिंह के प्रति लोगों का प्रेम देखने को मिला एवं उनके आने का इंतजार लोगों के चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा था। राजपूत समाज की नाराजगी का खंडन एवं विपक्ष की जनसभाओं को बेकार बताते हुए लोग 26 अप्रैल के मैच में डॉक्टर महेश शर्मा को जिताने की बात कर रहे थे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share