Author Archive: parichowk.com

About parichowk.com

www.parichowk.com is a live blog of Greater Noida and Yamuna Expressway..It publishes news, events, issues, happenings, developments, grievances - as it happens

चोर दुकान से मोबाइल लेकर फरार, सीसीटीवी मे कैद हुई वारदात

स्वीट्स की दुकान से युवक मोबाइल लेकर फरार, मोबाइल चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद, दादरी नगर के मुख्य बाजार की घटना।

दहेज़ के लिए की पत्नी की हत्या, 6 माह पहले हुई थी शादी

ग्रेटर नोएडा :- दहेज़ हत्या का मामला हुआ दर्ज, 18 अप्रैल को हुई युवती की मौत, युवती के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर कराया दहेज़ हत्या का मामला दर्ज, छः माह पहले हुई थी युवती की शादी, थाना सूरजपुर क्षेत्र क़स्बे का मामला।

‘चौकीदार चोर’ बयान को लेकर राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में जताया खेद ।

‘चौकीदार चोर’ बयान को लेकर राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में जताया खेद । सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हलफनामें में राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव के आवेश में उन्होंने यह बयान दिया है।

जेवर रोड के किनारे 25 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला

25 वर्षीय युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला, युवक की बाइक भी खेत मे शव के साथ में मिली, अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई मौत, पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा, थाना रबूपुरा क्षेत्र के जेवर रोड की घटना।

फसल जलने से दहलाया जिला, किसान की 26 एकड़ फसल जलकर राख

गर्मी के मौसम में फसल जलने की घटनाओं से जिले में फैली सनसनी, नोएडा के शफीपुर गांव में किसान की फसल जलकर हुई राख, 26 एकड़ गेहूं की फसल में लगी आग, मौके पर दमकल की गाड़ियां आज बुझाने की कोशिश में जुटे।

आईटीएस मोहन नगर गाजियाबाद में “ब्रांड क्रिएषन इन डिजिटल कन्टेन्ट एण्ड वेब डेवलपमेंट” पर षैक्षणिक विषेश सत्र का आयोजन

Greater Noida : आईटीएस मोहन नगर गाजियाबाद में ‘‘ब्रांड क्रिएषन इन डिजिटल कन्टेन्ट एण्ड वेब डेवलपमेंट’’ विशय पर आधारित षैक्षणिक विषेश सत्र का आयोजन . इस विषिश्ट सत्र में होलीवुड एक्ट्रेस एलेना सिमिना, फिल्ममेकर एण्ड कन्सल्टेंट अमित अग्रवाल, अन्तर्राश्ट्रीय ख्यातिप्राप्त ब्रांड कंसलटेन्ट्स एण्ड ब्रांड एम्बेसेडर्स, फिल्म मेंकर्स, एक्टिविस्ट्स, मिडिया एवं फिल्म जगत के नामी हस्तियों का समागम।

आईटीएस मोहन नगर गाजियाबाद के चाणक्य आॅडिटोरियम में ‘‘क्रिएसन आॅफ सक्सेसफुल ब्रांड इन डिजिटल कन्टेन्ट एण्ड वेब डेवलपमेंट’’ विशय पर आधारित विषेश षैक्षणिक सत्र का आयोजन किया गया। सत्र का षुभारंभ पंरपरागत दीप प्रज्जवलन के साथ प्रातः 11 बजे किया गया।

संस्था के डायरेक्टर (मैनेजमेंट) डाॅ अजय कुमार ने सभी अतिथियों का स्वागत किया तथा ब्रांड क्रिएषन में फिल्मजगत, कलाकार, मोंडल, एक्टिविस्ट्स ब्रांड कंसलटेंट्स एवं ब्रांड एम्बेसेडर्स की अहम् भूमिका पर प्रकाष डाला साथ ही प्रभावी रूप से वेब कन्टे्ंस डेवलपमेंट्स से संबंधित बारीकियों एवं तकनीकियों का जिक्र किया। उन्होेंने आधुनिक मैनेजमेंट एजुकेषन को वर्तमान मिडिया तथा फिल्म इन्डस्ट्री के साथ समन्वय स्थापित करते हुये वर्तमान प्रबंधन षिक्षा की नयी सम्भावनाओ उल्लेख किया।

हाॅलीवुड एक्ट्रेस एलेना सिमिना ने फिल्म, मिडिया एवं दुरदर्षन जगत में बिजनेष एण्ड मैनेजमेंट स्कील्स की उपयोगिता पर प्रकाष डाला साथ ही भारतीय संस्कृति के विषिश्ट पहलुओ को उजागर करते हुये कला एवं सिने जगत में मानवीय चेतना विकास एवं मानव कल्याण पर आधारित फिल्म बनाने पर जोर दिया।

फिल्म मेकर एण्ड कंसलटेन्ट श्री अमित आर0 अग्रवाल, ब्रांड एम्बेसडर्स एक्ट्रेस एण्ड माॅडल रेनु केलकर, मिस इन्उिया इन्टरनेषनल मलेषिया, एक्ट्रेस एण्ड माॅडल विनीता गुर्जर एवं ब्रांड कंसलटेन्ट एण्ड माॅडल षकिृवनर्जी ने छात्रो को संबोधित किया एवं अपने अपने विचार प्रस्तुत किये। आज के वर्तमान डिजिटल ट्रांसफोरमेषन के युग में इन्टरटेनमेंट एंव मीडिया के उपस्थित क्षेत्र में संभावित कैरियर एवं रोजगार की चर्चा की।

फिल्म मेकर एण्ड कंसलटेन्ट श्री अमित आर0 अग्रवाल ने भारत मे बढते हुये सोसल मिडिया की उपयोगिता एवं समस्त विष्व में इससे जुडे हुये जनसंख्या पर प्रकाष डाला एवं भविश्य में इस की बढती हुयी लोकप्रियता से अवगत कराया। इसी पर आधारित उनके द्वारा बनाई गयी विष्व की सर्वाधिक लम्बी वेब साईट ‘‘टीम 69 अपोजिट एटेªक्ट’’ के श्रृजन की चर्चा की।

उपस्थित सभी अतिथियों ने छात्रो का उत्साहवर्द्धन किया एवं मैनेजमेंट के छात्रों को मीडिया एवं इन्टरटेनमेंट इन्डस्ट्री में उनके योगदान एवं भागीदारी पर प्रकाष डाला साथ ही ब्रांड क्रिएषन के नये आयामो एवं इसे अत्यधिक सफलतापूर्वक रूप से सम्पादन करने हेतु अपने अत्याधुनिक तकनीक एवं अनुभव साझा किया।

छात्र काफी अत्साहित थे। सबों ने इन महान हस्तियों के साथ फोटोग्राफी की, परिचय का आदान प्रदान किया तथा ब्रांडक्रिएषन में महारत हासिल करने की प्रतिवद्धता जाहिर की साथ ही सोसल मिडिया, फिल्म इन्डस्ट्री एवं टेलिविजन के क्षेत्र में अपनी भागीदारी सुनिष्चित करने की इच्छा जाहिर की।

 

 

60 बीघा गेहूं की खेती में लगी आग, फसल जलकर हुई ख़ाक

बिग ब्रेकिंग ,  ग्रेटर नोएडा -: दादरी के खटाना गांव में 60  बीघा गेहूं की फसल में लगी आग ।आग से पूरी फसल हुई नष्ट। ग्रेटर नोएडा के जारचा क्षेत्र के खटाना गांव की घटना।