तहसीलदार पर जानलेवा हमला, पुलिस ने किया मामला दर्ज

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (19/06/2022): गौतमबुद्ध नगर जिले के सदर तहसीलदार पर अधिवक्ताओं ने शनिवार को जानलेवा हमला कर दिया. आरोप यह है कि अधिवक्ताओं ने तहसीलदार के कार्यालय में घुस अंदर से कुंडी बंद कर तहसीलदार को बुरी तरह से पीटा साथ ही कपड़े और कागजात तक फाड़ दिए। तहसीलदार के शोरशराबे की आवाजें सुनकर सुरक्षा कार्ड कर्मचारी के पास दौड़े, जहां पर सुरक्षा गार्ड ने दरवाजा तोड़कर तहसीलदार की जान बचाई । इस मामले में तहसीलदार ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराया है, इनमें से एक वकील और दो उसके पुत्र भी शामिल है।

जानकारी के लिए बता दें कि गौतम बुद्ध नगर के तहसीलदार यदुवंश कुमार वर्मा ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने बताया कि शनिवार को गौतमबुद्धनगर , उज्जवल भाटी पुत्र अनिल भाटी निवासी कैलाशपुर गौतमबुद्धनगर , तुषार भाटी पुत्र अनिल भाटी निवासी कैलाशपुर गौतमबुद्धनगर , ठाकुर बिजेन्द्र सिंह पुत्र नामालूम निवासी सिकंदराबाद बुलन्दशहर अधिवक्ता / मुंशी द्वारा मेरे कार्यालय कक्ष में घुसकर पूर्व नियोजित योजना के तहत कार्यालय कक्ष को अन्दर से कुंडी लगाकर बंद कर दिया गया. और अचानक मेरे ऊपर जानलेवा हमला करते हुए गला घोटकर जान से मारने का प्रयास किया गया।

अचानक हुए हमले से प्रार्थी हतप्रभ था बाद में सुरक्षा गार्ड सुनील कुमार , देवदत्त और गवर्नर तथा अन्य तहसील का स्टाफ मेरे कक्ष की ओर दौडा । मेरे गार्ड सुनील ने दरवाजा बाहर से तोडकर अन्दर प्रवेश किया। जिसके बाद अधिवक्ता अनिल भाटी जान से मारने की धमकी देते हुए गाड़ी में बैठकर अपने साथियों के साथ चला गया और कुछ सरकारी अभिलेख उठाकर भी ले गया.
इस हाथापाई में अधोहस्ताक्षरी के कपडे फाड दिये। तहसील स्टाफ के मेरे कक्ष के अन्दर आने पर अधोहस्ताक्षरी अपनी जान किसी तरह बचा सका। मेरे द्वारा दूरभाष पर घटना की सूचना तत्काल जिलाधिकारी महोदय को दूरभाष संख्या 9997611611 पर दी गयी। इसी बीच उपजिलाधिकारी सदर द्वारा फोन करके घटना की जानकारी ली गयी।

अधिवक्ता अनिल भाटी पुत्र विजयपाल सिंह निवासी कैलाशपुर गौतमबुद्धनगर, विनय चपराणा पुत्र चन्द्रपाल चपराणा निवासी लखनावली गौतमबुद्धनगर , अजरुद्दीन सैफी पुत्र जुम्मा निवासी हबीबपुर गौतमबुद्धनगर , उज्जवल भाटी पुत्र अनिल भाटी निवासी कैलाशपुर गौतमबुद्धनगर , तुषार भाटी पुत्र अनिल भाटी निवासी कैलाशपुर गौतमबुद्धनगर , ठाकुर बिजेन्द्र सिंह पुत्र नामालूम निवासी सिकन्द्राबाद बुलन्दशहर अधिवक्ता / मुंशी के विरुद्ध अधोहस्ताक्षरी के तहसील कार्यालय कक्ष में घुसकर सरकारी कार्य करने के दौरान पूर्व नियोजित योजना के तहत हथियारों के साथ कार्यालय कक्ष की कुंडी अन्दर से बंद करके अधोहस्ताक्षरी पर जानलेवा हमला करने, गला घोटकर जान से मारने, भविष्य में देख लेने की धमकी देने, सरकारी अभिलेखो को फाडने व नष्ट करने तथा कुछ सरकारी अभिलेख उठाकर ले जाने के सम्बन्ध में सुसंगत धाराओं में एफआईआर 147,148, 353, 332, 323, 504, 506, 307, 307, 427 के तहत दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और जल्द से जल्द सभी गिरफ्तार कर हिरासत में लिया जाएगा। आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Share