जिले में 10वीं में अक्षित, 12वीं में दीपांशु रहे अव्वल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (19/06/2022): यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं की परीक्षा का परिणाम शनिवार को जारी हो गया। परीक्षा का परिणाम जानने के लिए विद्यार्थीयों के साथ साथ परिजनों और अध्यापक सुबह से उतारू थे। और परीक्षा का परिणाम जानने के बाद विद्यार्थियों से लेकर परिवार और अध्यापकों में खुशी का माहौल नजर आया। साथ ही परीक्षा में अच्छे नंबर प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को स्कूल अध्यापकों के लोगों ने बधाई दी।

बता दें कि शनिवार को यूपी बोर्ड ने दिन में 2:00 बजे 10वीं और शाम 4:00 बजे 12वीं का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया । दसवीं का परिणाम निर्धारित समय पर जारी हो गया लेकिन 12वीं का परिणाम लगभग 15 मिनट देरी से जारी हुआ।परीक्षा का परिणाम देखकर अधिकतर छात्र खुशी से झूम उठे।

गौतमबुद्ध नगर जिले में दसवीं की परीक्षा मे एसआरएस इंटर कॉलेज खेड़ा धर्मपुरा के छात्र अक्षित शर्मा ने पहला स्थान वहीं दुजाना गांव निवासी घनश्याम शर्मा स्कूल के प्रिंस गौतम ने दूसरा स्थान, जबकि यश मेमोरियल स्कूल बिशनपुरा की छात्रा रीना झा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

और वहीं गौतमबुद्ध नगर जिले में 12वीं की परीक्षा में एस.जा इंटर कालेज सैंथली के छात्र दीपांशु तोंगण ने पहला स्थान, वहीं होशियारपुर गांव स्थित गवर्नमेंट गर्ल्स स्कूल की छात्रा अंजली ने दूसरा स्थान, जबकि एसडीके विद्यालय रबुपुरा की छात्रा तुलसी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

Share