ग्रेटर नोएडा: हरे पेड़ काटे जाने को लेकर आम लोगों ने जताई नाराजगी, ज्ञापन सौंप कड़ी करवाई की मांग

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01/09/2022): ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा-2 के निवासियों ने गुरुवार 1 सितंबर को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को पत्र सौंपा जिसमें सेक्टर के निवासियों ने बताया कि सेक्टर में 26 अगस्त को प्रातः स्कूल प्रबंधक के द्वारा 20 साल पुराने हरे भरे पेड़ को काटते हुए आई ब्लॉक की तरफ गलत तरीके से गेट को खोले जाने पर सेक्टर वासियों ने तत्काल विरोध किया।

विरोध करते हुए आरडब्ल्यूए अध्यक्ष और पूरी टीम ने मुख्य कार्यपालक अधिकारी को पत्र के माध्यम से अवगत भी कराया गया था, लेकिन अभी तक उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। और वही सेक्टर वासियों का कहना है इस पर उचित कार्यवाही करते हुए इस गेट को तुरंत बंद कराया जाए और प्रबंधक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए कानूनी कार्रवाई की जाए और सेक्टर की आरडब्ल्यूए को उचित कार्यवाही से अवगत कराया जाए।

साथ ही इस सम्बंध में सहायक प्रबंधक गौरव बघेल को ज्ञापन सौपा और जल्द से जल्द उचित कार्यवाही की माँग की अगर जल्द कोई कार्यवाही नहीं की तो ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर होगा सेक्टरवासियो का आंदोलन होगा।

इस मोके पर अजब सिंह प्रधान, अध्यक्ष मनीष भाटी, बी.डी.सी.(उपाध्यक्ष) प्रमोद मिश्रा, (वरिष्ठ उपाध्यक्ष) नीरा डागुर (कोषाध्यक्ष) आरडब्ल्यूए डेल्टा-2 उपस्थित रहे।

Share