जिला प्रशासन की सख्ती जारी 3 और भूमाफियों प र लगाया गया गैंगस्टर

जनपद में अपराध नियंत्रण करने के उद्देश्य से जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह के द्वारा निरंतर रूप से व्यापक स्तर पर कार्यवाही की जा रही है। इसी श्रंखला में जनपद के 03 भूमाफियों पर गेंगस्टर लगाया गया है। सम्बन्धित भूमाफियों/अपराधियों के द्वारा अपने भौतिक, आर्थिक उद्देश्यो की पूर्ति के लिए एवं दुनियाबी लाभ के लिए ग्राम शाहबेरी के कृषि भूमि को भोली भाली जनता को आवासीय भूमि बताकर बहुमंलिज फ्लेट्स एवं भवनों का निर्माण ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण की अनुमति के बिना एवं बिना नक्शा पास कराये किया गया है।

तथा के्रताओ को अथाॅरिटी से नक्शा पास बताकर क्रेताओं को सैकड़ांे की संख्या में फलेट्स का विक्रय किया गया है। उक्त भू-माफियाओं के द्वारा सभी मानकों की अनदेखी कर भवनों का निर्माण किया गया है। ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण द्वारा अवैध भवन निर्माण के विरूद्ध ध्वस्तीकरण के चलाये गये अभियान से लोगों मे असुरक्षा की भावना उत्पन्न हुई है।

जिससे लोक व्यवस्था प्रभावित हुयी है और जनता में भंय व आंतक व्याप्त है। इनका समाज में स्वतंत्र रहना जनहित में नही हैं। इसी क्रम में इनके ऊपर गैंगस्टर की कार्यवाही की गयी है।
जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर देव शर्मा पुत्र भीष्म देव शर्मा निवासी ग्राम वैदपुरा थाना इकोटेक 3, रविन्द्र नागर पुत्र राजसिंह नागर निवासी छपरौला थाना बादलपुर जिला गौतमबुद्धनगर प्रशान्त शर्मा पुत्र ब्रजेश शर्मा निवासी श्याम पार्क थाना साहिबाबाद जिला गाजियाबाद पर गंेगस्टर लगाया गया है।

जिला मजिस्ट्रेट ने इस संबंध में बताया कि जनपद में आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियांे के विरूद्ध निरंतर रूप से कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है। अतः भविष्य में यह कार्यवाही प्रस्तावित रहेगी और जो माफिया/अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं उन पर गुंडा एक्ट एवम गैंगस्टर तथा जिला बदर करने की कार्यवाही करने के साथ-साथ अन्य सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Share