इस बार मतदान प्रतिशत 70% से अधिक होगा : विख्यात रागिनी गायक ब्रह्मपाल नागर

टेन न्यूज नेटवर्क
नोएडा
(25 अप्रैल, 2024)

गौतम बुद्ध नगर में लोकतंत्र के इस महापर्व को लेकर न सिर्फ जिला प्रशासन बल्कि अपने-अपने स्तर पर सभी लोग मतदान प्रतिशत को बढ़ाने में अपनी खास भूमिका दिखा रहे हैं। इसी कड़ी में टेन न्यूज़ के माध्यम से विश्व विख्यात रागिनी गायक ब्रह्मपाल नागर ने भी लोगों से मतदान करने की अपील की।

टेन न्यूज़ से बातचीत करते हुए ब्रह्मपाल नागर ने कहा कि वोट डालना हमारा संवैधानिक अधिकार है और हमें वोट डालने के लिए जरुर निकलना चाहिए यदि हम देश से प्रेम करते हैं और हमारे अंदर देशभक्ति की भावना कायम है तो हमें मतदान करना चाहिए।

वे आगे कहते हैं कि जिला प्रशासन अपनी तैयारी का निर्वहन कर रहा है एवं वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए गौतम बुद्ध नगर में कई जागरूकता अभियान भी देखने को मिल रहे हैं और इन्हें देखकर ऐसा लगता है कि इस बार मतदान प्रतिशत 70% से अधिक होगा। उन्होंने यह भी कहा कि सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी मेहनत इस चुनावी अखाड़े में लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो निश्चित तौर पर इस बार मतदान प्रतिशत गौतम बुद्ध नगर में अच्छा होगा, यह तय है।

वह यह भी कहते हैं कि कई बार वरिष्ठ जन अपने फैसले पर अटल दिखाई देते हैं और कहते हैं कि यदि हम किसी राजनीतिक दल को सपोर्ट करते हैं तो हम सपोर्ट करते रहेंगे परंतु आज का युवा पूरे तरीके से मोदी के साथ है।

Share