GL Bajaj में फ्रेशर्स पार्टी में छात्रों ने की मस्ती, परफार्मेंस से जीता दिल

ग्रेटर नॉएडा स्थित पीजीडीएम स्कूल द्वारा फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमे नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं का पुराने छात्रों ने स्वागत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थान की निदेशक डॉo सपना राकेश ने द्वीप प्रज्वलन के साथ करते हुए छात्र-छात्राओ को दी जाने वाली शिक्षण व्यवस्था तथा प्लेसमेंट के बारे मे बताया। इसके बाद छात्रों ने डांसिंग, सिंगिंग, पर्सनालिटी डेवलपमेंट, इंट्रोडक्शन राउंड और रैम्प वॉक का प्रदर्शन किया जिसमे कई राउंड में कंटेस्टेंट के बीच टफ फाइट हुई। सभी ने अपने टैलेंट का परिचय देते हुए जजेज का इम्प्रेस किया। वहीं कॉलेज की छात्राओं ने अपने मधुर स्वर से वहां मौजूद लोगों की खूब तालियां बटोरी।

अंत में निर्णायक मण्डल ने विजेताओं का चुनाव किया। मिस फ्रेश कैनवस-आयुषी, मिस ग्लैमर गॉडेस-उन्नति, मिस हिडन जेम-सोनम, मिस हॉट स्टेपर-श्रेया रंजन,

मिस्टर इवनिंग- शुभ , मिस्टर रीचिंग बियॉन्ड- अमित, मिस्टर अनटैम्ड स्पिरिट प्रिंस, मिस्टर स्नैपी ड्रेसर भिभाष ।
मिस्टर फ्रेशर सौरभ रावत और मिस फ्रेशर का खिताब रोशनी सिंह ने जीता।

अन्य तीन श्रेणियों के तहत विजेताओं को बैंक ऑफ बड़ौदा से प्रत्येक को 31,000 का नकद पुरस्कार दिया गया। जिसमे विक्रांत चौधरी ने अपनी खेल भावना के लिए पुरस्कार जीता, गरिमा छाबरा ने अपने शैक्षणिक प्रदर्शन के लिए पुरस्कार जीता और स्नेहा पाराशर ने समग्र विकास के लिए पुरस्कार जीता।सभी पुरस्कार बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिकारियों ने विजेताओं को मंच पर सम्मानित कर के किया।

कार्यक्रम में चुने गए सभी विजेता छात्रों को मॉडल और अभिनेत्री शिल्पा कथैत और गरीमा ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया तथा भविष्य मे आगे बढऩे के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा इस तरह के आयोजन से विद्यार्थियों में आत्मविश्वास बढ़ाता है। उनमें बोलने की क्षमता का विकास होता है जो उन्हें कॉम्पिटिटिव वल्र्ड में जरूरी है।

आयोजन का मुख्य आकर्षण डीजे तेजस की प्रस्तुति रही इसमें सभी छात्रों ने मिलकर खूब जोर शोर डांस किया। डीजे तेजस की धुनों ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

संस्था के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने चुने गए मिस्टर फ्रेशर एंड मिस फ्रेशर को बधाई दी एवं सभी पुराने छात्रों की कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए प्रशंसा की। उन्होंने नवागन्तुक विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए कहा कि हमारा उद्देश्य आपका बेहतर करियर बनाना है जिसमें हम सदैव खरा उतरने का प्रयास करते हैं तथा हमारे विद्यार्थियों द्वारा अपने बेहतर प्रदर्शन के माध्यम से यह साबित भी किया गया है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को अपनी मेहनत एवं लगन से आगे बढऩे की प्रेरणा दी।

इस कार्यक्रम का समन्वय स्टूडेंट कोऑर्डिनेटर रूपम वैष्णवी,के विनय, प्रिया सिंह, यामिनी एवम फैकल्टी कोऑर्डिनेटर डॉ.सुनीता चौधरी और डॉ.अरविंद भट्ट ने किया। इस दौरान समूह के सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाएं मौजूद रहे।

Share