पीएम मोदी के 74वें जन्मदिवस पर क्या बोले जनपद के जनप्रतिनिधि, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17‌ सितंबर 2024): मंगलवार, 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 74वां जन्मदिन (PM Modi 74th Birthday) है। देश भर में बीजेपी के नेताओं, जनप्रतिनिधियों से लेकर कार्यकर्ताओं तक सभी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मना रहे हैं और उनको शुभकामनाएं दे रहे हैं। अगर बात गौतमबुद्ध नगर जिले (Gautam Buddha Nagar district) की करें तो सांसद डॉ महेश शर्मा, नोएडा विधायक पंकज सिंह, दादरी विधायक तेजपाल नागर और जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को शुभकामनाएं दी हैं।

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा (MP Dr. Mahesh Sharma) ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय जननायक, माँ भारती के कर्तव्यनिष्ठ सपूत तथा विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के नागरिकों के आर्थिक एवं सामाजिक उत्थान के लिए सदैव प्रतिबद्ध एवं प्रयत्नशील रहने वाले यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं कोटिश
शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना करता हूं की वे आपको उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु प्रदान करें तथा आप यूं ही माँ भारती की सेवा करते रहे। अपने कुशल नेतृत्व में देश को विकसित एवं आत्मनिर्भर बनाने हेतु सदैव प्रतिबद्ध रहने वाले विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय जननायक प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर आज ग्रेटर नोएडा के ग्राम सभा हल्दोना तुगलकपुर में आयोजित स्वच्छता अभियान एवं वृक्षारोपण में सम्मिलित होकर साफ सफाई व वृक्षारोपण किया। इस स्वच्छता एवं वृक्षारोपण अभियान के दौरान भाजपा गौतमबुद्ध नगर जिलाध्यक्ष गजेंद्र मावी तथा पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

 

नोएडा विधायक पंकज (Noida MLA Pankaj Singh) ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूँ। मोदी जी के रूप में देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है जिसने लोक- कल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा और एक मजबूत भारत की नींव रखी।

 

दादरी विधायक तेजपाल नागर (Dadri MLA Tejpal Nagar) ने एक्स अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके नेतृत्व में ‘सेवा, सुशासन और विकास’ का संकल्प साकार हो रहा है। विकसित भारत का लक्ष्य आज हर नागरिक का सपना बन गया है। ईश्वर से आपके सुदीर्घ जीवन और उत्तम स्वास्थ्य की अथक परिश्रम, दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व के प्रतीक, माँ भारती के परम उपासक प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर आयोजित ‘सेवा पखवाड़ा’ के तहत स्वच्छता के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दादरी पर श्रमदान किया।

 

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह (Jewar MLA Dhirendra Singh) नें अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि देश के नवनिर्माण में प्राण-प्रण से जुटे मां भारती के यशस्वी पुत्र प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आपको जन्मदिन की आत्मीय बधाई। ईश्वर आपको उत्तम स्वास्थ्य और सुदीर्घ जीवन प्रदान करें और आप ऐसे ही हिंदुस्तान के मान, सम्मान और गौरव को बढ़ाने के साथ नागरिकों के जीवन को खुशहाली, समृद्धि के नव प्रकाश से आलोकित करते रहें। आपको अशेष शुभकामनाएं। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर बीजेपी द्वारा ‘सेवा पखवाड़ा’ का आयोजन किया जा रहा है।आज रबूपुरा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में साफ-सफाई कर, सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम शुरू किया। हम सभी लोगों को साफ-सफाई की आदत डालनी चाहिए।

 

बता दें कि सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा हुआ है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share