Noida: गणेश चतुर्थी को लेकर शहर में ट्रैफिक डायवर्जन, असुविधा से बचने के लिए पढ़ें ये रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17 सितंबर 2024): नोएडा ट्रैफिक पुलिस (Noida Traffic Police) ने बताया कि आज मंगलवार, 17 सितंबर प्रातः 09.00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक श्री गणेश प्रतिमा विसर्जन का कार्यक्रम विभिन्न घाटों जैसे-यमुना नदी कालिन्दी मार्ग, हिन्डन नदी कुलेशरा, हिन्डन नदी किसान चौक के पास किया जाना प्रस्तावित है। उक्त कार्यक्रम के दृष्टिगत आमजन को सुचारु यातायात व्यवस्था उपलब्ध कराये जाने के लिए आवश्यकतानुसार यातायात (Transportation) का डायवर्जन (Diversion) किया गया है।

वाहन चालक असुविधा से बचने के लिए निम्नलिखित मार्गाे का प्रयोग कर अपने गन्तव्य की ओर जा सकते है।

डायवर्जन

1-नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से कालिन्दी बार्डर से दिल्ली की ओर जाने वाले यातायात को चरखा गोलचक्कर से दलित प्रेरणा केन्द्र की ओर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात डीएनडी/चिल्ला होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगें।

2-सेक्टर-37 से कालिन्दी बार्डर की ओर जाने वाले यातायात को महामाया फ्लाईओवर से दलित प्रेरणा केन्द्र की ओर डायवर्ट किया जायेगा यह यातायात डीएनडी/चिल्ला होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगें।

3-कालिन्दी बार्डर से सेक्टर-37 की ओर आने वाले यातायात को कालिन्दी बार्डर से यू-टर्न कर दिल्ली की ओर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात आश्रम होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेगें।

4-सूरजपुर से कुलेशरा हिन्डन नदी की ओर जाने वाले यातायात को कच्ची सडक तिराहा से चौगानपुर की ओर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात बिसरख हनुमान मन्दिर होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगें।

5-फेस-2 से हिन्डन नदी की ओर जाने वाले यातायात को फेस-2 से ककराला की ओर डायवर्ट किया जायेगा यह यातायात सौरखा, बिसरख हनुमान मन्दिर होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेगें।

6-किसान चौक से पर्थला की ओर जाने वाले यातायात को किसान चौक से बिसरख की ओर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात बिसरख से सौरखा से पर्थला होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा।

7-पर्थला से किसान चौक की ओर जाने वाले यातायात को पर्थला गोल चक्कर से सौरखा की ओर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सौरखा बिसरख होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा।

नोटः-डायवर्जन के समय आपातकालीन वाहनों को सकुशल गन्तव्यों को भेजा जायेगा। असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गाे का प्रयोग करें। यातायात सम्बन्धी जानकारी हेतु यातायात पुलिस के हेल्पलाइन नं0- 9971009001, व्हाट्सएप नं0-7065100100 एवं ट्विटर हैण्डल नोएडा ट्रैफिक से सम्पर्क कर सकते है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share