शारदा केयर – हेल्थसिटी और शारदा हॉस्पिटल द्वारा स्वतंत्रता दिवस समारोह में शहीदों के परिवारों, युद्ध नायकों का सम्मान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14 अगस्त 2024): 13 अगस्त 2024 को शारदा केयर – हेल्थसिटी और शारदा हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वावधान में वीर रक्षा फाउंडेशन द्वारा स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में एक विशेष समारोह का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम शारदा अस्पताल के धनवंतरी हॉल में सम्पन्न हुआ, जहां देश के शहीदों के परिवारों, युद्ध नायकों और वीर नारियों का सम्मान किया गया। इस समारोह के मुख्य अतिथि ले० जन० निर्भय शर्मा, पूर्व राज्यपाल अरुणाचल प्रदेश मिजोरम की अध्यक्षता में आयोजित करते हुए शहीदों के परिवार व वीर नारियों को सम्मानित किया गया। ले० जन० नितिन कोहली, ब्रिगेडियर जे० एस० राजपूत व कर्नल शिवदान सिंह ने बतौर विशिष्ट अतिथि शामिल हुए। समारोह की शुरुआत अतिथियों के सम्मान के बाद मुख्य अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलन द्वारा किया गया। वीर रक्षा फाउंडेशन के अध्यक्ष कर्नल डाॅ जे पी सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि यह कार्यक्रम उन बहादुर जवानों और उनके परिवारों के प्रति सम्मान और आभार व्यक्त करने के लिए आयोजित किया गया है, जिन्होंने देश की सुरक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति दी।

इस अवसर पर शारदा केयर – हेल्थसिटी और शारदा हॉस्पिटल के वाइस चेयरमैन वाई.के. गुप्ता ने भी अपने विचार साझा किए और कहा कि शहीदों के परिवारों का बलिदान देश के लिए सदैव प्रेरणास्त्रोत रहेगा।

इस कार्यक्रम में शारदा केयर – हेल्थसिटी और शारदा हॉस्पिटल के प्रमुख गणमान्य व्यक्ति, डॉ. राम मूर्ति शर्मा, मेडिकल सुपरिटेंडेंट, अनिल ठवानी, ए.वी.पी, सेल्स एवं मार्केटिंग और रोहित भाटिया, डी.जी.एम., ब्रांडिंग एवं डिजिटल मार्केटिंग ने भी हिस्सा लिया।

समारोह में शहीदों के परिजनों को स्मृति चिन्ह भेंट किए गए। युद्ध नायकों और वीर नारियों को विशेष रूप से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर शारदा केयर – हेल्थसिटी और शारदा हॉस्पिटल द्वारा शहीदों के परिवारों के लिए चिकित्सा सहायता और शिक्षा में विशेष सुविधाएं प्रदान करने की घोषणा भी की गई।

कार्यक्रम में क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति, विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि और बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित थे। इस अवसर पर देशभक्ति गीतों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने सभी को भावविभोर कर दिया। समारोह के समापन से पहले मुख्य अतिथि द्वारा “वाल आफ़ फेम” का उद्घाटन किया गया जिसके बाद सभी उपस्थितजनों ने शहीदों को नमन किया और राष्ट्र गान के साथ समारोह का समापन हुआ।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share