Greater Noida Breaking: 22वीं मंजिल से छात्रा ने लगाई छलांग, पिता हैं नोएडा पुलिस में कार्यरत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14 अगस्त 2024): ग्रेटर नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित ऐस प्लेटिनम सोसाइटी
में नोएडा के एक थाने में तैनात कोतवाल की 17 वर्षीय बेटी ने 22वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस द्वारा इस मामले पर कार्रवाई की जा रही है।

मंगलवार को ग्रेटर नोएडा की ऐस प्लेटिनम सोसाइटी में 11वीं की छात्रा ने टावर की 22वीं मंजिल से छलांग लगा दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। मृतक छात्रा के पिता ध्रुव भूषण दुबे हैं जोकि नोएडा के सेक्टर-24 थाने में तैनात हैं। इस खबर से पुलिस में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है‌ और पुलिस द्वारा इस मामले पर जांच-पड़ताल की जा रही है। प्राथमिक जांच में आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share