ग्रेटर नोएडा की बेटी का शानदार प्रदर्शन, स्वर्ण पदक पर जमाया कब्जा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

गौतम बुद्ध नगर (30 अप्रैल 2024): अमृतसर में RSFI द्वारा आयोजित पांचवी नेशनल रेकिंग स्केटिंग चैंपियनशिप में ग्रेटर नोएडा की शेरल तोमर ने 1000 मीटर की स्केटिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक अपने नाम किया है। यह प्रतियोगिता अमृतसर में 24 अप्रैल से 28 अप्रैल तक आयोजित की गई थी।

आपको बता दें कि वह 11 से 14 आयु वर्ग में आरएसएफआई नेशनल रैंकिंग चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीती है। इस आयोजन में शेरल तोमर ने अपनी प्रतिभा और खेल के प्रति समर्पण दिखाया है। उनके अद्भुत प्रदर्शन ने केवल जीत ही नहीं प्राप्त की, बल्कि उनकी रोलर स्केटिंग जगत में भविष्य के तारे के रूप में उनकी संभावनाओं को भी प्रकट किया। यह उपलब्धि उनकी मेहनत और संघर्ष का प्रमाण है, जिससे उन्हें रोलर स्केटिंग खेल में योग्यता प्राप्त हुई है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share