बड़ी खबर: जिला कारागार गौतमबुद्ध नगर में 24 वर्षीय बंदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर जिला कारागार में एक 24 वर्षीय बंदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर थाना इकोटेक-1 पुलिस ने पहुंचकर मृतक बंदी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वहीं इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा कारवाई की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक बंदी के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार, 29 अप्रैल को थाना इकोटेक-1 पर जिला कारागार गौतमबुद्ध नगर से सूचना प्राप्त हुई कि एक बंदी संदीप उर्फ ननकू पुत्र राजू उम्र करीब 24 वर्ष निवासी चोटपुर कॉलोनी, थाना सेक्टर-63, गौतमबुद्धनगर ने जिला कारागार में अस्थाई कारागार की खिड़की में अपने गमछे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उपरोक्त सूचना पर थाना इकोटेक-1 पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर आगे की वैधानिक कार्रवाई की गई। उपरोक्त बंदी दिनांक 02 मार्च को थाना सेक्टर-63 पर पंजीकृत मुकदमे में धारा 8/20 एनडीपीएस में गिरफ्तार होकर जिला कारागार गौतमबुद्ध नगर में निरुद्ध था। बंदी के खिलाफ पूर्व से 7 मुकदमे दर्ज है। अन्य कार्रवाई की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share