ग्रेटर नोएडा: निर्माणाधीन बिल्डिंग में कार्यरत एक महिला मजदूर की मौत, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30 अप्रैल 2024): ग्रेटर नोएडा के एक आवासीय सोसाइटी में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में मजदूर के रूप में कार्यरत एक महिला की मौत हो गई है। दरअसल, महिला की मौत 13वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई। वहीं थाना बिसरख पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृत महिला के शव को कब्जे में लिया और पुलिस द्वारा इस मामले पर आगे की वैधानिक कार्यवाही जारी है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आज मंगलवार, 30 अप्रैल को थाना बिसरख पर निजी हॉस्पिटल से सूचना प्राप्त हुई की गंगोत्री पत्नी विजय टंडन उम्र 30 वर्ष निवासी ला रेजिडेंशियल सोसायटी जो उक्त सोसाइटी की निर्माणाधीन बिल्डिंग में मजदूर का काम करती थी, 13वें फ्लोर से गिरकर उनकी मृत्यु हो गई है। उपरोक्त सूचना पर थाना बिसरख पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भरकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। मृतका के परिजन मौके पर मौजूद हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share