ग्रेटर नोएडा: अल्फा -1 में एक पीजी में मिला 21 वर्षीय युवक का शव, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29 अप्रैल 2024): ग्रेटर नोएडा से 21 वर्षीय युवक की मौत की खबर सामने आई है। सोमवार को ग्रेटर नोएडा के अल्फा-1 में स्थित एक पीजी में 21 वर्षीय युवक का शव मृत अवस्था में मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं थाना बीटा-2 पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस द्वारा इस मामले पर कार्रवाई जारी है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार, 28 अप्रैल को थाना बीटा-2 पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के अंतर्गत अल्फा-1 पीजी में रहने वाले आशीष पुत्र धीरपाल शर्मा निवासी कंधार जिला बरेली उम्र 21 वर्ष मृत अवस्था में मिला है, सूचना पर पुलिस द्वारा मौके पर पंहुच कर शव का पंचायतनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नही है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share