रवि काना और काजल झा से 8 घंटे की पूछताछ में कई हाई प्रोफाइल लोगों का नाम आया सामने

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28 अप्रैल 2024): स्क्रैप माफिया रवि काना और उसकी गर्लफ्रेंड काजल झा को नोएडा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इसके बाद दोनों से 8 घंटे तक पूछताछ की गई। पुलिस ने रवि काना और काजल झा से 100 सवालों के जवाब मांगे। दोनों ने कई हाई प्रोफाइल लोगों के नाम लिए हैं। पुलिस का कहना है कि जो नाम सामने आए हैं, उनसे भी पूछताछ की जाएगी।

लगातार 8 घंटे चली पूछताछ में रवि काना से लगभग 50 से अधिक सवाल पूछे गए और उन सवालों के जवाबो में कई हाई प्रोफाइल लोगों के नाम भी सामने आए हैं। हालांकि हाई प्रोफाइल लोगों के नाम सामने आते ही पुलिस ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है। कई मीडिया रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि इसमें 40 से अधिक नेता एवं 30 से अधिक अधिकारियों के नाम सामने आए हैं। इन आरोपियों को कुछ लोगों का संरक्षण भी प्राप्त था।

आपको बता दे की गैंग बनाकर रवि काना लंबे समय से स्क्रैप और सरिया चोरी का अवैध कारोबार कर रहा था इससे करोड़ों रुपए उसने अवैध तरीके से कमाई की उसके खिलाफ नोएडा में सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था और रवि काना और उसकी महिला मित्र पर 50-50 हजार का इनाम था।

आपको बता दें कि कोर्ट बंद होने के कारण रिमांड दाखिल नहीं हो पाई है पर सोमवार को रिमांड दाखिल की जाएगी पुलिस 7 दिन की रिमांड दाखिल करेगी। हालांकि इस विषय को लेकर पुलिस जांच जारी रखने और कार्यवाही करने की बात कर रही है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share