गौतमबुद्ध नगर में मतदान संपन्न होने के बाद भाजपा सांसद एवं प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा को पार्टी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न हो गया। इस बार लोकसभा चुनाव में महज 53.66% ही मतदान हुआ है। निर्बाध रूप से मतदान संपन्न होने के बाद गौतमबुद्ध नगर के मौजूदा सांसद एवं बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने क्षेत्र के सभी मतदाताओं का धन्यवाद किया।

इसी कड़ी में टेन न्यूज से बातचीत करते हुए डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि सभी गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में मतदान करने वाले मतदाताओं को धन्यवाद करना चाहता हूं। इस बार मतदान प्रतिशत थोड़ा कम रहा है। इसके दो-तीन कारण थे, एक तो छुट्टियां पड़ रही थी दो-तीन दिन की लगातार और साथ ही गर्मी का भी मौसम था। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार हम पहले से भी अच्छे मतों से जीतेंगे।

 

कार्यकर्ताओं का किया उत्साहवर्धन

डॉक्टर महेश शर्मा ने बीजेपी के कर्मठ कार्यकर्ताओं का पीठ थपथपाते हुए कहा कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र से लोकसभा चुनाव को सफल बनाने में कड़ी मेहनत की। प्रत्येक कार्यकर्ता ने पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ अपने कार्य को किया है। उसके परिणाम भी हमारे सामने हैं और जो मतदान प्रतिशत कम हुआ है वह अधिकतर विपक्ष के वोट थे। बीजेपी के पक्ष में अधिकतम वोट इस बार लोकसभा चुनाव में पड़े हैं और हमें उम्मीद है कि हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत जरूर रंग लाएगी और हमारी ऐतिहासिक जीत होगी। तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

 

हाईराइज सोसायटियों ने किया कमाल

डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा की हाईराइज सोसायटियों ने कमाल किया है। हाईराइज सोसायटियों के अंदर मतदान केंद्र होने से वोट प्रतिशत काफी बढ़ा है , मैं धन्यवाद करता हूं और जीतने के बाद हमारी प्राथमिकता रहेगी कि सोसाइटी में जो फ्लैट बायर्स की समस्या है हम उसका निवारण सबसे पहले करेंगे साथ ही गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र हमारी प्राथमिकता में शामिल है। विकास कार्यों पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा और संपूर्ण लोकसभा क्षेत्र में लोक कल्याण और विकास के कार्य बीजेपी सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लगातार किए जाएंगे।

 

बीजेपी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

बीजेपी सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद पार्टी ने मुझे हिमाचल के कांगड़ा जिले में चुनाव प्रचार करने की जिम्मेदारी सौंपी है। हम उम्मीद करते हैं कि जैसे त्रिपुरा का चुनाव प्रभारी बनाकर भेजा था और वहां बीजेपी की सरकार बनी वैसे ही हिमाचल में भी कमल खिलेगी। बीजेपी सरकार द्वारा जो विकास के कार्य और लोक कल्याण के कार्य हुए हैं, उसको हिमाचल के लोगों तक पहुंचाएंगे और अधिक से अधिक भाजपा प्रत्याशी को जीताकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करेंगे।।

 

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share