Greater Noida: लेखपाल द्वारा रिश्वत लेने का वीडियो हुआ वायरल, डीएम ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 जुलाई 2024): सोशल मीडिया पर जनपद गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddh Nagar) की सदर तहसील (Sadar Tehsil) के लेखपाल ब्रजमोहन शर्मा (Brajmohan Sharma) का किसान से रिश्वत लेने का वीडियो के वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए लेखपाल ब्रजमोहन शर्मा को तत्काल निलंबित कर दिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा के चीती गांव के एक किसान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में जनपद गौतमबुद्ध नगर सदर तहसील में लेखपाल के पद पर कार्यरत ब्रजमोहन शर्मा दो साथियों के साथ एक गाड़ी में बैठकर जमीन की पैमाइश के नाम पर युवक से 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते नजर आ रहे हैं। तहसीलदार के रिश्वत मांगने वाले वीडियो को रिकार्ड कर युवक ने सोशल मीडिया पर डाल दिया , जो अब काफी वायरल हो रहा है। किसान ने इसकी शिकायत गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा (Manish Kumar Verma) से की, वहीं डीएम ने इस विडियो का संज्ञान लेते हुए लेखपाल बृजमोहन शर्मा पर एक्शन लेते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है।

गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि जनपद गौतमबुद्ध नगर की तहसील सदर के लेखपाल बृजमोहन शर्मा का पैसे लेने का वीडियो संज्ञान में आते ही तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है, उनके खिलाफ विभागीय जांच प्रारंभ कर दी गई है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share