मिहिर भोज इंटर कॉलेज में लाइब्रेरी का शुभारंभ, छात्र-छात्राएं कर सकेंगे पढ़ाई

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04 अप्रैल 2024): ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र से छात्र-छात्राओं से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है। आज गुरूवार, 04 अप्रैल को दादरी में स्थित मिहिर भोज इंटर कॉलेज के कैंपस में सर्वजनिक लाइब्रेरी का शुभारंभ हुआ। इस लाइब्रेरी को एनटीपीसी दादरी के द्वारा गुर्जर विद्या सभा की जमीन पर बनाया गया है। एनटीपीसी और मिहिर भोज इंटर कॉलेज द्वारा बनाई गई यह लाइब्रेरी क्षेत्र के छात्र-छात्राओं के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

सार्वजनिक पुस्तकालय समिति के अध्यक्ष मास्टर लज्जाराम भाटी ने मीडिया को बताया कि आज मिहिर भोज इंटर कॉलेज के कैंपस में सर्वजनिक लाइब्रेरी का हवन पूजन कर शुभारंभ किया गया है। एनटीपीसी दादरी और मिहिर भोज इंटर कॉलेज दादरी ने आज क्षेत्र के छात्र-छात्राओं को यह लाइब्रेरी तोहफा के रूप में दी। गरीब बच्चों के लिए यह लाइब्रेरी मील का पत्थर साबित होगी। खासतौर से यह लाइब्रेरी गरीब बच्चों के लिए बनी है ताकि वह यहां आराम से पढाई कर सके। साथ ही इस लाइब्रेरी में कोई भी छात्र-छात्रा लाइब्रेरी की सदस्यता लेकर पढ़ाई कर सकेगा।

इस मौके पर मिहिर भोज इंटर कॉलेज समिति के प्रबंधक राजेश भाटी, समाजसेवी बलबीर आर्य, चौधरी नारायण वीर सिंह, प्रधान श्याम वीर भाटी कठेडा और काफी लोग मौजूद रहे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share