आईटीएस डेंटल काॅलेज ने एमडीएस प्रोग्राम के नये छात्रों के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम किया आयोजित

11 नवंबर को आई0टी0एस0 डेंटल काॅलेज एण्ड रिसर्च सैंटर, ग्रेटर नोएडा में नीट 2021 द्वारा प्रवेशित एम0 डी0 एस0 के नये छात्रों के सत्र की शुरूआत हुई। संस्थान के प्रधानाचार्य डाॅ सचित आनंद अरोरा ने छात्रों और उनके अभिभावकों का स्वागत करते हुए उन्हे आई0 टी0 एस0 परिवार का हिस्सा बनने के लिए बधाई दी।

इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रो0 एस0 के0 काक, एग्जिक्यूटिव बोर्ड मैम्बर-सी0ई0ई0, फाॅर्मर वाइस-चांसलर, महामाया टैक्निकल यूनिवर्सिटी, नोएडा, सीनेट मैम्बर आॅफ एस0आर0एस0 एवं आई0आई0एम0टी0 यूनिवर्सिटी ने नवप्रवेशित छात्रों के सुनहरे भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि एक सफल चिकित्सक बनने के लिए अनुशासन और सेवा भावना का जज्बा होना बहुत जरूरी है। प्रो0 काक ने कहा कि चिकित्सकों का मुख्य उद्देश्य मरीजों की सेवा करना होता है पैसा कमाना नही। उन्होने विश्वास जताया कि भविष्य में सभी नवप्रवेशित छात्र संस्थान के कुशल एवं अनुभवी डाॅक्टरों के निर्देशन में उच्च गुणवत्तापूर्ण शिक्षा हासिल करके जरूरतमंद मरीजों की सेवा करेंगे।

नवप्रवेशित छात्रों को सम्बोधित करते हुए आई0 टी0 एस0 – द एजूकेशन ग्रुप के डायरेक्टर-पब्लिक रिलेशन, एस0 सूद ने बताया कि संस्थान में अनुभवी शिक्षकों की पूरी टीम के साथ-साथ सभी ईलाज के लिए सभी प्रकार के आधुनिक यंत्र और मशीनें उपलब्ध है जिसके माध्यम से छात्रों को उच्च गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्त होगी।

इस अवसर पर अतिथि डाॅ0 ब्रिगेडियर राकेश गुप्ता, निदेशक एवं प्रोफेेसर, गवर्नमेंट इंस्टीट्यूट आफ मैडिकल साइंसेज, ग्रेटर नोएडा ने सभी नवप्रवेशित छात्रों के सुनहरे भविष्य की कामना करते हुए कहा कि आई0 टी0 एस0 डेंटल काॅलेज दिल्ली-एन0सी0आर0 ही नही बल्कि पूरे देश के शीर्ष डेंटल काॅलेजों मे से एक है। डाॅ गुप्ता ने विश्वास जताया कि संस्थान से दंत चिकित्सा की शिक्षा प्राप्त करने के बाद छात्र जरूरतमंद मरीजों की सेवा करेंगे।

इस अवसर पर आई0टी0एस0 द एजूकेशन ग्रुप के अध्यक्ष डॅा.आर.पी.चड्ढा, उपाध्यक्ष सोहेल चडढा एवं संस्थान के सभी विभागों के विभागाध्यक्ष ने छात्रों को बधाई देते हुुए विश्वास व्यक्त किया कि अपनी कठोर मेहनत के बल पर संस्थान के विद्यार्थी भविष्य में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाऐगें।

Share