मॉडर्न स्कूल, ग्रेटर नोएडा में “वसुधैव कुटुंबकम्” के आधार पर ‘इंटर स्कूल कंपटीशन’ का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (21 नवंबर 2023): ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा-1 स्थित मॉडर्न स्कूल में आज मंगलवार को ‘इंटर स्कूल कंपटीशन’ का आयोजन हुआ। यह प्रतियोगिता G-20 की थीम “वसुधैव कुटुंबकम्” के आधार पर आयोजित हुआ। इस प्रतियोगिता में नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा के लगभग 20 से 25 स्कूलों ने प्रतिभाग किया। वहीं मॉर्डन स्कूल की प्रिंसिपल नीतू गांधी की उपस्थिति में सुचारू रूप से प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।

मॉडर्न स्कूल, ग्रेटर नोएडा में “वसुधैव कुटुंबकम्” की थीम पर आयोजित इंटर स्कूल कंपटीशन में आज नोएडा, ग्रेटर नोएडा के बीच से 25 स्कूलों के बच्चों ने प्रतिभाग किया। जिसमें डिबेट कंपटीशन, डांस कंपटीशन, सिंगिंग कंपटीशन, आर्ट एंड क्राफ्ट कंपटीशन, कॉमेडी कंपटीशन आदि विभिन्न कंपटीशन आयोजित किए गए। साथ ही नोएडा, ग्रेटर नोएडा के गणमान्य लोग मौजूद रहे। निर्णायक के रूप में टेन न्यूज नेटवर्क के संस्थापक गजानन माली, समाजसेविका डॉ उपासना सिंह, अमला लाल एवं बिजेंदर सिंह आर्य उपस्थित रहे।

मॉडर्न स्कूल द्वारा इंटर स्कूल कंपटीशन आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य था कि सभी स्कूलों के साथ समावेश करना और साथ ही बच्चों के उत्साहवर्धन करना। यह कंपटीशन बहुत ही उत्साहजनक रहा। इसमें छोटे बच्चों से लेकर बड़े बच्चों ने भाग लिया और अपनी प्रतिभा दिखाई।।

 

Share