ज़िले में बदमाशों के हौसले बुलंद, एटीएम की शटर काटी, पैसे निकालने में हुए नाकामयाब

ग्रेटर नोएडा : ज़िले में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि पुलिस का उनके मन में कोई खौफ देखने को नहीं मिल रहा है। बदमाश लगातार आपराधिक गतिविदियों को अंजाम दे रहे हैं।  हाल ही में दादरी के रेलवे रोड स्थित पुलिस चौकी से चंद कदम दूर बदमाशों ने ओबीसी बैंक के पास शटर काटकर एटीएम लूटने की कोशिश की। हालांकि, आरोपी पैसा निकालने में नाकाम रहे। वहीं, बैक प्रबंधक ने कोतवाली पुलिस को घटना के बाबत तहरीर दी।
वहीं, पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि वारदात के समय गार्ड मौजूद नहीं था। रेलवे रोड स्थित ओबीसी बैंक प्रबंधक एसएस रावत ने बताया कि देर रात बदमाशों ने पास ही स्थित एटीएम का शटर काटकर नकद लूटने का प्रयास किया। बदमाशों ने मशीन से रुपये निकालने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे।
उन्होंने बताया कि घटना के वक्त एटीएम में करीब 6 लाख रुपये की नकदी मौजूद थी। सुबह गार्ड ने जब एटीएम का शटर टूटा देखा तो इसकी सूचना  तुरंत बैंक मैनेजर को दी। मैनेजर ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।
प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि बैंक के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त कर जल्द उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लोगों का आरोप, गश्त नहीं करती पुलिस लोगों ने बताया कि जिस स्थान पर एटीएम है, वहां से चंद कदम की दूरी पर ही पुलिस चौकी भी है।
इसके बाद भी बेखौफ बदमाशों ने शटर काटकर एटीएम लूटने की कोशिश की और पुलिसकर्मियों को भनक तक नहीं लगी। इतना ही नहीं घटनास्थल के पास ही एक बैंक, पेट्रोल पंप के साथ ही तीन अन्य एटीएम भी मौजूद हैं। लोगों ने आरोप लगाया कि रात के वक्त पुलिस गश्त नहीं करती है। यही कारण है कि बदमाशों के हौसले बुलंद हैं।
Share