सीमा हैदर के बाद अब उसका पति गुलाम हैदर आएगा भारत , सीमा- सचिन की बढ़ सकती है मुश्किलें

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय ने पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर को 10 जून को भारत के न्यायालय में पेश होने का आदेश दिया है।आपको बता दें कि गुलाम हैदर के द्वारा न्यायालय में एक याचिका दायर की गई थी और 10 जून को उन्हें याचिका पर अपना पक्ष रखना है।

गुलाम हैदर के अधिवक्ता मोमिन मलिक ने न्यायालय में उनकी याचिका दायर की थी और अब याचिका पर सुनवाई करते हुए जिला न्यायालय ने सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर को हिंदुस्तान बुलाया है। जिला न्यायालय ने पहले भी सीमा हैदर, सचिन मीणा व शादी कराने वाले पंडित को 27 मई को अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया था। क्योंकि गुलाम हैदर की तरफ से दायर याचिका में मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है। याचिका में शादी के अलावा बच्चों को गोद लेने की प्रक्रिया, धर्म परिवर्तन आदि पर भी सवाल उठाए गए थे। हालांकि कोर्ट के आदेश के बाद गुलाम हैदर को भारत का वीजा मिल जाएगा। इस विषय पर सीमा हैदर के अधिवक्ता डॉ एपी सिंह का कहना है कि जिस देश के साथ भारत के शत्रुतापूर्ण संबंध हैं, उसके नागरिक की याचिका कोर्ट में स्वीकार नहीं की जा सकती, जल्द न्यायालय में इस बात के लिए वह अपना पक्ष रखेंगे ।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share