ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर आल्टो पर पलटी कंटेनर

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16/05/2022): ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र में रविवार की शाम एक बड़ा हादसा हो गया। ग्रेटर नोएडा के तिलपता से कुछ लोग अपनी गाड़ी में सवार होकर नोएडा की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान रास्ते में अल्टो गाड़ी के ऊपर एक कंटेनर पलट गया । कंटेनर के नीचे ऑल्टो गाड़ी आ गई है जिसकी वजह से गाड़ी में सवार दो लोगों को गंभीर चोट आई है उनको इलाज के लिए वहीं पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरजपुर घंटा चौक के पास हादसा हुआ है सूरजपुर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक अल्टो गाड़ी तिलपिता की तरफ से आ रही थी और नोएडा की तरफ जा रही थी। जैसे ही गाड़ी सूरजपुर घंटा चौक के पास पहुंची तभी ऑल्टो के ऊपर एक कंटेनर पलट गया बताया जा रहा है कि कंटेनर तेज रफ्तार से मोड़ रहा था उसी दौरान अनियंत्रित होकर गाड़ी के ऊपर पलट गया।

गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गाड़ी में सवार दो लोगों को तत्काल अस्पताल में एडमिट कराया है बताया जा रहा कि ऑल्टो गाड़ी में सवार 2 लोगों की हालत बहुत नाजुक है इस हादसे के कारण थोड़ी देर के लिए यातायात प्रभावित हो गया था हालांकि पुलिस ने क्रेन से कंटेनर को हटाकर यातायात सामान्य करवा दिया।

Share