ईशान एजुकेशनल इंस्टीटूशन्स में ओरिएंटेशन प्रोग्राम आयोजित

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12/09/2023): कल 11 सितम्बर को ईशान एजुकेशनल इंस्टीटूशन्स के ऑडिटोरियम में मैनेजमेंट, तॉ और फार्मेसी छात्रों का ओरिएंटेशन प्रोग्राम प्रातः 10.30 बजे आयोजित किया गया। ओरिएंटेशन प्रोग्राम का उद्घाटन दीप प्रज्जवलित कर ओर सरस्वती वंदना से हुआ।

ओरिएंटेशन का प्रारम्भ संस्थान के चेयरमैन डॉ डी. के. गर्ग जी के मेसेज से प्रारम्भ हुआ. उन्होंने सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए, लगन और गोल सेट कर आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।

सभी छात्रों, उनके पेरेंट्स और अतिथियों का स्वागत करते हुए श्री तुषार आर्य, सी. ए. ने संस्थान के वर्ष १९९४ से लेकर अभी तक हुए प्रगति के बारे में प्रेजेंटेशन दिए और सभी कोसों के छात्रों को गोल सेटिंग कर उनकी सफलता की कामना किये। उन्होंने कहा कि संस्था के पास 7000 एलुमनाई की समृद्ध नेटवर्क है जो विश्व के 50 से अधिक देशों में हैं। प्रोजेक्ट और प्लेसमेंट असिस्टेंस के लिए संस्थान हमेशा छात्रों के हेल्प और गाइड करने के लिए तैयार हैं। संस्थान में बहुत ही विकसित लाइब्रेरी है जहाँ 5000 से भी अधिक पुस्तकें है और टेलेंटेड और एक्सपेरिएंस्ड फैकल्टी मेंबर्स है जो छात्रों की पढाई के साथ साथ मेंटर की तरह उन्हें गाइड करते हैं।

इस अवसर पर संस्थान के डीन डॉ एम के वर्मा, प्रो. एम. खेरोंवाला प्रिंसिपल लॉ कॉलेज, डॉ हरिदरजीत कोर और श्री आनंद साहू जी सीनियर बीजेपी लीडर और कॉर्पोरेट कंसलटेंट ने प्रमुखतया से छात्रों को डिटेल में मोटीवेट किये।

इस अवसर पर संस्थान के सीनियर एम बी ए एलुमनाई श्री अमित चुघ (1997 बैच), श्री तपस दास मोहपात्रो (2000 बेच). श्री धनञ्जय कुमार सिंह (2001 बेच) ने छात्रों को कॉर्पोरेट वर्ल्ड के परिस्तिथियों और सफल होने के गुर बताये।

इस अवसर पर मैनेजमेंट, लॉ ओर फार्मेसी के छात्रों के पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन देकर विस्तृत से संस्थान के बारे में बताया।

सीनियर छात्रों-छात्राओं ने विभिन्न स्टेट्स के कल्चर को प्रदर्शित नृत्य ग्रुप डांस संगीत प्रस्तुत कर नए छात्रों का वेलकम किये।

इस अवसर पर सभी डिपार्टमेंट के फेकल्टी स्टाफ मेंबर्स और 450 नए छात्र और छात्राएं अपने पेरेंट्स के साथ उपस्थित थे।

Share