जु-जित्सू एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश की वार्षिक आम सभा में नई कार्यकारिणी का गठन

बॉक्स – उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी में नोएडा के दो लोगों को उनके पूर्व योगदान के दृष्टिगत अहम जिम्मेदारियां दी गई है। महासचिव पद पर नॉएडा के सेक्टर 19 निवासी अमित अरोरा को चुना गया है और लीगल एंड एथिक्स कमीशन के चेयरमैन हेतु नॉएडा सेक्टर 56 निवासी अमित सिंह को चुना गया।

जु-जित्सू एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश की वार्षिक आम सभा तथा नई कार्यकारिणी के चुनावों का आयोजन जु-जुत्सु एसोसिएशन ऑफ इंडिया की गाइडलाइंस के अनुसार रविवार को ग्लोबल इंडियन इंटरनेशनल स्कूल, नोएडा में किया गया।

इस सभा के विधिवत एवं नियमानुसार संचालन हेतु राष्ट्रीय महासचिव रेंशी विनय कुमार जोशी को विशेष तौर पर जु-जुत्सु एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा पर्यवेषक के रुप में सभा में तैनात किया गया। सभा का संचालन जु-जित्सू एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश के संरक्षक रोहताश चैहान की उपस्थिति और राष्ट्रीय महासचिव रेंशी विनय कुमार जोशी के मार्गदर्शन में हुआ।

सभा में आये सभी कार्यकारणी सदस्यों ने विशिष्ट अतिथियों एवं महनुभवों का स्वागत और अभिवादन किया तदोपरांत प्रदेश महासचिव अमित अरोरा ने गत वर्ष के उपलब्धियों और बैलेंसशीट का ब्यौरा पेश किया। उसके उपरांत पूर्व कार्यकारणी के सदस्यों ने सभी का आभार व्यक्त किया और नियमानुसार स्वेच्छा से अपने पदों को त्याग दिया।

इसके बाद आगामी 4 वर्ष के लिए कार्यकारणी के चुनाव की प्रक्रिया प्रारम्भ हुई जिसमे सर्वसम्मति से देवराज राय चंद को अध्यक्ष, गणेश शर्मा और विनीत अग्रवाल को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अरविंद शेरवालिया, पुष्पेंद्र रावत, सिराज अहमद, मोहित बिंजोला को उपाध्यक्ष, अमित अरोड़ा को महासचिव, सोनू निषाद को संयुक्त सचिव, मनोज कुमार यादव को उप-सचिव, सचिन भाटिया को कोषाध्यक्ष चुना गया।

साथ ही विनोद राणा को पुरुष एथलीट कमीशन, कु दीपिका को महिला एथलीट कमिशन, अमित सिंह को लीगल एंड एथिक्स कमीशन तथा पवन सिरोही को टीम कोच (नेवाजा स्पर्धा) सर्वसम्मति से नामित किया गया।

साथ ही नवनिर्वाचित कार्यकारणी ने सभी सदस्यों का आभार वियक्त किया और और पद के कर्तव्यों के निर्वहन के साथ ही जु-जित्सू के प्रचार प्रसार और उत्थान के लिए हर संभव योगदान का आश्वासन भी दिया।

इस अवसर पर दिनेश बिष्ट, समीर, कृष्णा रावत, सचिन त्यागी, नासिर खान, इफरा, आशीष बाजपेयी, लोकेश राणा, सरफ़राज़, मेघा सैनी, दीक्षा शर्मा, कृष्णा राज, सिद्धांत सोम, अर्पित गर्ग, प्रथम यादव, गोपाल सेठ आदि उपस्थित रहे।

Share