क्यूरियस माइंड प्री स्कूल द्वारा धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस का त्योहार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (26/12/2022): क्यूरियस माइंड प्री स्कूल द्वारा 25 दिसंबर को वार्षिक दिवस और क्रिसमस के अवसर पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन ओमेक्स माल, ग्रेटर नोएडा के ओपन एरिया में किया गया।

आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ राबिया कृति, दादरी आरडब्ल्यूए की सदस्य ज्योति और टेन न्यूज नेटवर्क के फाउंडर गजानन माली उपस्थित रहे। आयोजन का शुभारम्भ दीप प्रज्जवलित कर किया गया।

वार्षिक दिवस और क्रिसमस के अवसर पर क्यूरियस माइंड प्री स्कूल के छोटे-छोटे बच्चों द्वारा नृत्य की मनमोहक प्रस्तुति की गई। साथ ही इस दौरान सी.पी.ज्वेलर्स की तरफ से तंबोला खेल का आयोजन हुआ और प्रथम विजेता को 11000 रूपये का पुरस्कार दिया गया।

तत्पश्चात डायमंड ड्नाइल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के डायरेक्टर नरेश कुमार द्वारा डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। डांस विजेताओं को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट दिया गया।

इस कार्यक्रम के आयोजन में अहम भूमिका सी.पी. ज्वैलर्स के मालिक प्रिंस सोनी की रही। इसी के साथ- साथ ग्रेटर नोएडा वर्ल्ड स्कूल, जी.डी. गोयनका पब्लिक स्कूल, ग्रेड्स इंटरनेशनल स्कूल, डायमंड ड्नाइल सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल और टीचर्स का पूरा सहयोग मिला।

कार्यक्रम के अंत में क्यूरियस माइंड प्री स्कूल की संस्थापक दीपा रानी ने सभी अतिथियों को धन्यवाद किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में स्कूल की शिक्षिका ज्योति, प्रिया, प्रियंका, दीपशिखा आदि लोगों के सहयोग की सराहना की। कार्यक्रम का संचालन कौशल सोनी ने किया।

Share