मृतक कुणाल के परिजनों से मिले गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा, हरसंभव कार्रवाई का दिया आश्वासन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07 मई 2024): ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के बेटे की हत्या का मामला सुर्खियों में हैं। बता दें कि ग्रेटर नोएडा के एक व्यापारी के नाबालिग बेटे का शव बुलंदशहर में मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा है और मातम पसरा हुआ है। गौतमबुद्ध नगर के जनप्रतिनिधि भी पीड़ित परिवार से मिल रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र सांसद डॉ महेश शर्मा ने सोमवार को मृतक के परिवार से मुलाकात कर इस मामले पर हरसंभव कार्रवाई का आश्वासन दिया।

इस मामले को लेकर थाना बीटा-2 पुलिस पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। जिसके बाद गौतमबुद्ध नगर की कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने इस मामले में थाना बीटा 2 थाना प्रभारी निरीक्षक को लाइन हाजिर करते हुए सहायक पुलिस आयुक्त द्वारा विभागीय जांच का आदेश दिया है और साथ ही सहायक पुलिस आयुक्त प्रथम ग्रेटर नोएडा का प्रकरण के सम्बन्ध में स्पष्टीकरण तलब किया गया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि “जेवर विधानसभा के ग्राम म्याना निवासी कृष्णजीत शर्मा के सुपुत्र कुणाल शर्मा की हत्या की घटना अत्यंत ही दुःखद है और इस असहनीय दुख की घड़ी में आज उनके पैतृक निवास स्थान पहुंचकर शोकाकुल परिजनों को ढ़ांढ़स बंधाया। तथा पीड़ित परिजनों को न्याय दिलवाने के लिए नोएडा कमिश्नर लक्ष्मी सिंह से बात किया तथा उन्होंने बताया की दोषी जल्द से जल्द पकड़े जाएंगे और उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी।”

बता दें कि 1 मई की दोपहर ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर इलाके में एक रेस्टोरेंट मालिक के बेटे का अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद परिजनों ने थाना बीटा-2 पुलिस को लड़के के गुम होने की खबर दी। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया और जिसमें युवक एक लड़की के साथ गाड़ी में बैठकर जाता नजर आया। थाना बीटा 2 पुलिस ने इस मामले के सफल अनावरण के लिए टीमों का गठन किया लेकिन पुलिस को नाकामयाबी हाथ लगी और रविवार को लड़के का शव बुलंदशहर से मिला है। वहीं इस मामले में सीपी लक्ष्मी सिंह के आदेश पर बीटा-2 थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर किया है और साथ ही एसीपी को तलब किया है।

वहीं पीड़ित के पिता का कहना है बेटे की अपहरण की शिकायत थाना बीटा-2 पुलिस को देने और संदिग्ध लोगों नाम बताने के बाद भी पुलिस ने उसपर कोई कार्रवाई नहीं की है, उल्टा उनके परिवार पर कार्रवाई की‌। अगर पुलिस अपना काम सही से करती तो आज हमारा बेटा मरता नहीं मेरे साथ होता। आगे पीड़ित पिता ने कहा सुना था योगी और मोदी राज में पुलिस अच्छी है। लेकिन यह पुलिस क्या से जो निर्दोष पर ज़ुल्म करती है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share