Greater Noida: शिया समुदाय के व्यक्ति पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17 अक्टूबर 2024): ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र के छोलस गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। शिया समुदाय के एक व्यक्ति पर कर्बला से लौटते ही जानलेवा हमला हुआ। पुरानी रंजिश के चलते अज्ञात हमलावरों ने पीड़ित पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की।

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। घटना के पीछे के कारणों और हमलावरों की पहचान के लिए पुलिस टीम जुटी है। यह घटना क्षेत्र में दहशत फैला रही है और पुलिस प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती बन गई है।

बहादुर अली ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 15 अक्तूबर की शाम गांव की कर्बला में अगरबत्ती और मोमबत्ती जलाने गए थे। देर शाम वापस घर लौटते समय जंगल में अली अख्तर, सिमी उर्फ अली और सफदर ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। बहादुर अली ने बताया कि वह गांव की तरफ दौड़ पड़े और शोर मचा दिया, जिससे गांव के लोग जंगल की तरफ दौड़ पड़े और आरोपी वहां से भाग निकले। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है।

मामले पर पुलिस का बड़ा बयान

पुलिस ने कहा कि पुरानी रंजिश के चलते हुई घटना। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर तीन लोगों – अली अख्तर, सिमी उर्फ अली और सफदर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। घटना की जांच की जा रही है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम घटना की जांच कर रहे हैं और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share