Greater Noida: अवैध पटाखों की बड़ी खेप पकड़ी, आरोपी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18 अक्टूबर 2024): ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने तुगलपुर में एक गोदाम पर छापेमारी कर लाखों रुपये की कीमत के अवैध पटाखे जप्त किए। यह कार्रवाई उस सूचना के आधार पर की गई थी, जिसमें अवैध गतिविधियों की जानकारी दी गई थी। पुलिस ने तुषार नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया, जो लोनी निठोरा गांव का निवासी है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने तुगलपुर में एक मकान किराए पर लेकर वहां अवैध पटाखों का गोदाम बना रखा था। जप्त किए गए पटाखे बिना किसी लाइसेंस के थे। पुलिस का कहना है कि इस तरह की अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए कार्रवाई जारी रहेगी, जिससे दिवाली के मौके पर अवैध पटाखों की बिक्री पर रोक लग सके और लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित हो।

एडीसीपी अशोक कुमार ने शहर में अवैध पटाखों की बिक्री के खिलाफ सख्त कार्रवाई की घोषणा की है। उन्होंने नागरिकों से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें, ताकि उचित कार्रवाई समय पर की जा सके। इस साल दिवाली के त्यौहार को सुरक्षित और बिना खतरे के मनाने के लिए पुलिस प्रशासन ने विशेष सावधानी बरतने का फैसला किया है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share