Greater Noida में गुर्जर एकता सम्मेलन का होगा आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18 अक्टूबर 2024): 20 अक्टूबर 2024 को गुर्जर समाज का एकता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। यह कार्यक्रम लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य में होगा। कार्यक्रम का आयोजन चंद्रवीर नागर, प्रदेश अध्यक्ष एवं अखिल भारतीय गुर्जर महासभा उत्तर प्रदेश के सहयोग से पटेल लोक सांस्कृतिक संस्थान, नॉलेज पार्क 2 में सुबह 10:00 बजे से किया जाएगा।

इस सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य गुर्जर समाज में एकता लाना और सामाजिक बुराइयों तथा कुरीतियों को दूर करना है। प्रो. बी एस रावत, प्रदेश प्रवक्ता, ने बताया कि यह आयोजन सरदार पटेल के विचारों और सिद्धांतों के प्रति समर्पित है। उन्होंने 15 अगस्त 1947 के बाद भारत को एकजुट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और श्रीमती रक्षा खड़गे उपस्थित रहेंगे। इस कार्यक्रम के माध्यम से समाज के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होगी और एकता को बढ़ावा दिया जाएगा।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share