सभी को राम की मर्यादा को स्थापित करना चाहिए: डॉ महेश शर्मा, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07 अक्टूबर 2024): श्री रामलीला कमेटी ग्रेटर नोएडा द्वारा विजय महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन 6 अक्टूबर को साइट-4 में हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश वंदना से हुआ, जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ. महेश शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर लीला मंचन का उद्घाटन किया।

डॉ. महेश शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि 42 वर्षों से वह इस क्षेत्र में कार्यरत हैं और उनके क्षेत्रवासियों का प्यार और सम्मान उन्हें आज यहां खड़ा करता है। उन्होंने बताया कि गौतम बुद्ध नगर अब अंतरराष्ट्रीय पहचान बना चुका है और हवाई अड्डे के आगमन से यह क्षेत्र नई दिशा में बढ़ रहा है। आगे उन्होंने कहा कि वे जब विजेंद्र आर्य और सौरभ जी से मिले तो लगा कि ये ऐसे लोग हैं जो भावनात्मक रूप से चाहते थे कि यह शहर कोई पत्थर या इमारत का शहर ना बनें बल्कि एक धार्मिक, आध्यात्मिक गतिविधियों वाला शहर बने।

उन्होंने अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर की स्थापना का जिक्र करते हुए कहा कि यह पहला लीला मंचन है, जिसमें राम राज्य के आदर्शों को जीवन में उतारने की आवश्यकता है। उन्होंने समाज में भाईचारे और आपसी संबंधों के महत्व पर जोर दिया। सांसद ने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि सभी को राम की मर्यादा को स्थापित करना चाहिए और हर परिवार में रामराज्य का सपना पूरा करना चाहिए। अंत में, उन्होंने सभी को दशहरा उत्सव और मां दुर्गा के उत्सव की शुभकामनाएं दी।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share