गौर सिटी- 2 में दर्दनाक हादसा: 2 साल की मासूम बच्ची 27वीं मंजिल से गिरी नीचे

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा(6 अक्टूबर 2024): गौर सिटी 2 के 14 एवेन्यू में हुआ एक दर्दनाक हादसा, जहां 2 साल की मासूम बच्ची 27वें फ्लोर से खेलते खेलते 12वें फ्लोर पर गिर गई, बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है और प्राइवेट अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है।

सोसायटी के 27वें फ्लोर पर गौरव अपने परिवार के साथ रहते हैं। हादसा 4 अक्टूबर ,शुक्रवार दोपहर को हुआ जब उनकी बच्ची घर में खेल रही थी। बच्ची की मां किचन में काम कर रही थी। बच्ची अचानक बालकनी के पास पहुंच गई और 27वें फ्लोर की बालकनी से 12वें फ्लोर की बालकनी में गिर गई। बच्ची की चीख-पुकार रोने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए और उसे तुरंत सर्वोदय अस्पताल लेकर गए, जहां से डॉक्टर ने गंभीर बताते हुए गाजियाबाद रेफर कर दिया।

इस तरह के हादसे पहले भी हो चुके हैं, जिससे यह सवाल उठता है कि सोसायटी में सुरक्षा के उपाय पर्याप्त है या नहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share