जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07 जनवरी 2024): गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में शनिवार को जनपद की तीनों तहसीलों में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन संपन्न हुआ। जनपद की तीनों तहसीलों में कुल 182 शिकायतें दर्ज हुई, जिसके सापेक्ष 10 शिकायतों का निराकरण विभागीय अधिकारियों के द्वारा मौके पर ही सुनिश्चित किया गया।

जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के निर्देशों के क्रम अपर जिलाधिकारी भू0/अ0 बलराम सिंह ने दादरी तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता की। दादरी तहसील संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए अपर जिलाधिकारी भू0/अ0 द्वारा जन सामान्य की शिकायतों का अनुश्रवण किया गया एवं जन सामान्य के द्वारा कुल 104 शिकायतें विभिन्न विभागों से संबंधित दर्ज कराई गई, जिसके सापेक्ष विभागीय अधिकारियों के माध्यम से 06 शिकायतों का निराकरण मौके पर ही सुनिश्चित किया गया।

इस अवसर पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारीगण, उपजिलाधिकारी आलोक गुप्ता, जिला विकास अधिकारी सुधा कुमारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील शर्मा तथा अन्य जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

इसी प्रकार जेवर तहसील में अपर जिलाधिकारी प्रशासन डाॅ नितिन मदान की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ। यहां पर जनता के द्वारा कुल 67 शिकायतें विभिन्न विभागों से संबंधित दर्ज कराई गई, जिसके सापेक्ष 04 शिकायतों का निस्तारण अधिकारियों के माध्यम से मौके पर ही कराया गया।

सदर तहसील में उप जिलाधिकारी अंकित कुमार की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन संपन्न हुआ, जहां पर कुल 11 शिकायतें जनता के द्वारा दर्ज कराई गई।।

Share