Sharda University में काइज़ेन एक्सीलेंस अवार्ड्स कार्यक्रम का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (6 अक्टूबर 2024): ग्रेनो के नॉलेज पार्क स्थित शारदा विश्वविद्यालय के शारदा स्कूल ऑफ बिजनेस स्टडीज ने पीएनजीआई (प्रोफेशनल नेटवर्क ग्रुप फॉर इंडिया) फोरम के साथ मिलकर काइज़ेन एक्सीलेंस अवार्ड्स कार्यक्रम का आयोजन किया । इस दौरान काइज़ेन स्टार्स, काइज़ेन आइकॉन्स, और काइज़ेन चैंप्स तीन प्रतिष्ठित श्रेणियों में कुल 74 लोगों को पुरस्कार विजेताओं को सम्मानित किया गया। निरंतर सुधार में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली कंपनियों और व्यक्तियों को अवार्ड दिए गए। इसका उद्देश्य मजबूत उद्योग संघों को बढ़ावा देना है। इस अवसर पर विभिन्न कंपनी के सीनियर अधिकारियों में अपने विचार व्यक्त किए |

शारदा स्कूल ऑफ बिजनेस स्टडीज के डीन कपिल पांडला ने कहा कि यह कार्यक्रम व्यावसायिक प्रथाओं में उत्कृष्टता को पहचानने के साथ-साथ शिक्षा और उद्योग के बीच सहयोग को बढ़ावा देने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है। इस पहल के माध्यम से, स्कूल शैक्षणिक शिक्षा को उद्योग की अपेक्षाओं के साथ जोड़कर, इंटर्नशिप की सुविधा देकर और नेटवर्क बनाकर छात्रों के लिए प्रशिक्षण और प्लेसमेंट के अवसरों को बढ़ाना है। जिससे हमारे छात्रों को रोजगार मिल सके।

शारदा स्कूल ऑफ बिजनेस स्टडीज की एचओडी डॉ रुचि जैन ने कहा कि इस प्रोग्राम का उद्देश्य उद्योग-अकादमिक सहयोग को मजबूत करना है। बिजनेस स्कूल और उद्योग जगत के नेताओं के बीच साझेदारी बनाना और बढ़ाना। निरंतर सुधार में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली कंपनियों और व्यक्तियों को पहचानना और पुरस्कृत करना। शैक्षणिक कार्यक्रमों को उद्योग की जरूरतों के साथ संरेखित करना, यह सुनिश्चित करना कि छात्र प्रासंगिक कौशल और ज्ञान प्राप्त करें। उद्योग के पेशेवरों के साथ सीधे बातचीत के माध्यम से छात्रों को बेहतर प्रशिक्षण और प्लेसमेंट की संभावनाएं प्रदान करना है।

इस दौरान विश्वविद्यालय के डायरेक्टर पीआर डॉ अजीत कुमार,प्रोफेसर स्वेता, प्रोफेसर अभिनंदा, प्रोफेसर हरि शंकर श्याम, अनिल कुमार, हिताची एस्टेमो फाई प्राइवेट लिमिटेड, प्रेम चंद सोनी हिताची एस्टेमो राजस्थान ब्रेक सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड, मुकुल टैलब्रोस ऑटोमोटिव, विक्रांत टैलब्रोस ऑटोमोटिव ,अमित राणा, सुनील कुमार कैपरो मारुति लिमिटेड,सतीश राणा मुंजाल शोवा लिमिटेड,सुरेंद्र सिंह ऑटो इग्निशन लिमिटेड ,मनोज कुमार सत्यवली लावा,शिव कुमार एसएमएस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनियों उच्च पद तैनात अफसरों के समेत विश्वविद्यालय के एचओडी और स्टॉफ मौजूद रहे।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share