ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर बडा़ सड़क हादसा, 24 घायल 4 की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (19 अगस्त 2024): ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे (Eastern Peripheral Express) से बड़ी सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बता दें कि आज सोमवार को एक ट्रक का टायर फटने से पास खड़े एक ट्रक पीछे से टकरा गई और जिससे एक बड़ी दुर्घटना हो गई। हादसे में 24 लोग घायल हो गए और 4 लोगों की मौत हो गई। दनकौर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार किया जा रहा है और मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फरार चालक की तलाश में पुलिस जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार, 18 अगस्त को मेरठ तेज गढी चौराहा की शर्मा बैंड पार्टी हापुड़ में एक कार्यक्रम समाप्त कर फरीदाबाद को ईस्टर्न पेरीफेरल के रास्ते आईसर ट्रक से अपने बैंड पार्टी के लगभग 30 सदस्यों के साथ जा रही थी, आज सोमनार, 19 अगस्त को समय करीब 02ः30 बजे रात्रि में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे माइलस्टोन 99-600किमी0 पर सामने टायर फट जाने से ट्रक में पीछे से टकराने से दुर्घटना हुई। जिसमे लगभग 24 व्यक्ति घायल तथा 4 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई। चालक मौके से फरार है।

सूचना मिलने पर थाना दनकौर पुलिस द्वारा घटना स्थल पर तत्काल पहुंचकर घटना में हुए घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है ,जहां उपचार किया जा रहा है तथा मृतकों के पोस्टमार्टम के लिए पंचनामा की कार्यवाही की जा रही है, मौके से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर सुरक्षित स्थान पर खड़ा कराया गया है। आवश्यक विधिक कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share