Greater Noida में आवारा पशुओं द्वारा उपद्रव से निवासी परेशान, समाजसेवी हरेंद्र भाटी ने उठाई आवाज

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17 अगस्त 2024): ग्रेटर नोएडा शहर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बसा शहर है, लेकिन आजकल शहर में गौवंश इधर-उधर घूमते रहते हैं जिसके कारण कई हादसे हो चुके हैं। कभी ये गौवंश सड़कों पर चलती गाड़ियों से टकराते हैं और कभी ये चलते लोगों पर हमला करते हैं। जिसमें कई बार लोगों की जान भी चली जाती है। वहीं ग्रेटर नोएडा में कुछ दिन पहले दो सांडों की लड़ाई में एक 22 वर्षीय युवक की जान चली गई। वहीं इस मामले पर समाजसेवी हरेंद्र भाटी ने आवाज उठाई है।

समाजसेवी हरेन्द्र भाटी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा शहर में गौवंश के बढ़ जाने से शहर वासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक हादसा 7/8 दिन पहले सिग्मा के पास हुआ जहां दो सांडों की लड़ाई में एक 22 वर्षीय लड़के की मौके पर ही मौत हो गई जो मायचा गांव का रहने वाला है।‌ आगे उन्होंने कहा कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण स्वास्थ्य विभाग के सीनियर मैनेजर चेतराम व सहायक प्रबंधक मनोज चौधरी को गौशाला का कार्यभार दिया हुआ है, और जो गौवंश (गाए व सांड) शहर में घूम रहे हैं उनको पकड़ने की जिम्मेदारी भी इनको दी हुई है। लेकिन आप देखेंगे की ग्रेटर नोएडा शहर में गौवंश से पूरा शहर परेशान है कहीं गाड़ी को तोड़ते हैं तो कहीं जनमानस को चोटिल करते हैं।हद तो तब हो गई जब एक 22 वर्षीय युवक की साडों की लड़ाई में मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे का जिम्मेदार कौन इस मौत को किसकी लापरवाही का नाम दिया जाएगा?

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share