Greater Noida : पार्क में मिला बुजुर्ग का शव, मौके पर पुलिस बल मौजूद

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07 अगस्त 2024): ग्रेटर नोएडा से एक सनसनी वारदात की खबर सामने आई है। आज बुधवार को थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत पार्क की बेंच पर एक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस द्वारा इस मामले पर जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

डीसीपी सेन्ट्रल नोएडा सुनिति ने जानकारी देते हुए बताया कि आज करीब 12-12:30 बजे के आसपास पुलिस को सूचना मिली कि थाना बिसरख क्षेत्र के स्टेलर जीवन सोसाइटी के सामने एक ग्रीन बेल्ट है वहां बेंच पर एक व्यक्ति मृत अवस्था में है। सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर लोकल पुलिस पहुंची गई। मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया गया तो व्यक्ति के सर पर चोट लगी है। व्यक्ति की पहचान हरि प्रसाद के रूप में हुआ है, जो स्टेलर जीवन सोसाइटी के निवासी हैं और उनके परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। परिजन और पुलिस भी मौके पर मौजूद हैं। मामले पर जांच-पड़ताल जारी है, साथ ही परिजनों से भी बातचीत की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share