बड़ी खबर: मोहर्रम की छुट्टी पर ग्रेटर नोएडा में हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलटी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17 जुलाई 2024): ग्रेटर नोएडा से बड़ी हादसे की खबर सामने आई है। बता दें कि आज मंगलवार को थाना रबूपुरा थाना क्षेत्र में एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय बस में छोटे बच्चे सवार थे। स्कूल बस पलटने से बच्चें घायल हो गए। घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर स्कूल प्रबंधक व पुलिस बल मौजूद है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आज मंगलवार, 17 जुलाई को थाना रबूपुरा क्षेत्रान्तर्गत गांव फलेदा से करौली बांगर की तरफ एक निजी स्कूल की बस गयी जिसमे स्कूली बच्चे सवार थे। गांव फलेदा से बाहर निकलते ही बस का पहिया गीली मिट्टी की वजह से साइड में धस गया। जिस कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें कुछ बच्चों को हल्की चोट आई है एवं एक बच्चा निवासी बडी करौली नगला कंचन के सिर में चोट आई है।

बच्चे को उपचार के लिए परिजनों की मौजूदगी में अस्पताल भिजवा दिया गया है, बस को गड्ढे में से निकलवाया जा रहा है। स्कूल प्रबंधक व पुलिस बल मौके पर मौजूद है। मौके पर शांति व्यवस्था है। अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share