दादरी से तेजपाल नागर और जेवर से धीरेन्द्र सिंह उतरे मैदान में, किया नामांकन

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतमबुद्ध नगर (20/01/2022): गौतमबुद्ध नगर की तीनों विधानसभा सीटों पर बीजेपी के तीनों प्रत्याशियों की नामांकन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है।
बीजेपी ने गौतमबुद्व जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर अपने वर्तमान विधायकों पर भरोसा करते हुए उन्हें एक बार फिर विधानसभा चुनाव 2022 में टिकट दिया है। नोएडा विधानसभा क्षेत्र से पंकज सिंह, दादरी से मास्टर तेजपाल नागर व जेवर से ठाकुर धीरेन्द्र सिंह पर पार्टी ने फिर एकबार भरोसा दिखाया है।

आज सुबह 11:30 बजे बीजेपी प्रत्याशी मास्टर तेजपाल नागर ने दादरी से और ठाकुर धीरेन्द्र सिंह ने जेवर से समाहरणालय परिसर में नांमाकन स्थल पर पहुंचे और दोनों ने सादगी से नामांकन दाखिल किया ।

आपको बता दें कि सोमवार को नोएडा से बीजेपी प्रत्याशी पंकज सिंह के कोरोना संक्रमित होने के कारण सांसद डॉ महेश शर्मा द्वारा उनके नांमाकन दाखिल करने की प्रक्रिया को सम्पन्न किया गया था।

नांमाकन करने पहुंचे बीजेपी से दादरी प्रत्याशी मास्टर तेजपाल नागर ने टेन न्यूज के साथ बातचीत करते हुए कहा कि” मैं पिछले पांच सालों से दादरी का विधायक रहा हूं। और इन पांच सालों में मैंने विधायक के नाते और जनता से किए वादों को पूरा करने के लिए धरातल पर जा कर कार्य किया है। और कोई भी क्षेत्र इन पांच सालों में नहीं बचा है जिसमें कार्य ना हुआ हो। जैसे यहां किसानों की सम्समयाओ को सुलझाया। और साथ ही उनके बच्चों को भी रोजगार उपलब्ध कराया। पर अभी कुछ सम्समयाएं जो क्षेत्र में रह गई है। और अपकी बार उन सभी का समाधान करना हमारी प्राथमिकता होगी।”

नांमाकन करने पहुंचे बीजेपी से जेवर प्रत्याशी ठाकुर धीरेन्द्र सिंह ने टेन न्यूज के साथ बातचीत करते हुए कहा कि “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की 25 करोड़ की जनसंख्या के लिए दृढ़ संकल्पित होकर कार्य कर रहे हैं। कल मुख्यमंत्री गौतम बुद्ध जिले में आए यहां कोरोना के प्रबंधों का जायजा किया। और जिस प्रदेश का मुखिया सर्व समाज के विकास की सोच रखता हो उस प्रदेश का तो विकास होना स्वाभाविक है । ऐसा ही विकास का माॅडल जेवर में एयरपोर्ट और फिल्म सिटी है।”

और इसके साथ ही विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि “इस बार भी गौतम बुद्ध नगर में तीनों विधानसभा सीटों के साथ साथ प्रदेश में भी बीजेपी सरकार ही आएगी।”

Share