Greater Noida: झोलाछाप डॉक्टर से इलाज बना काल, शादी के दिन दूल्हे की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04 जुलाई 2024): अगर आप भी तबीयत बिगड़ने पर किसी भी झोलाछाप डाक्टर से दवाई लेते हैं तो आप सावधान हो जाएं, क्योंकि झोलाछाप डॉक्टर से इलाज करवाना आपकी मौत का कारण बन सकता है‌। ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से शादी के दिन झोलाछाप डाक्टर से इलाज करने से दूल्हे की मौत होने की खबर सामने आई है। बता दें कि रबूपुरा के परिवार में शादी की जश्न की तैयारियां के बीच दूल्हे की मौत होने से सारी खुशियां मातम में छा गई। शादी के दिन दूल्हे की मौत से पूरे परिवार के साथ साथ रिश्तेदार और लड़की वाले भी बेहद दुखी है।

झोलाछाप डॉक्टर से इलाज बना काल

मिडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी अनुसार ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा (Rabupura) कस्बे के आजाद नगर मो‌हल्ला के निवासी रफीक खान के बेटे रिजवान (Rizwan) की बारात बुधवार शाम बुलंदशहर (Bulandshahr) के जलीलपुर गांव (Jalilpur Village) में जानी थी। और इसी बीच बुधवार की सुबह रिजवान की तबीयत खराब हो गई। शादी के दिन तबीयत बिगड़ने पर रिजवान ने अपने कस्बे के किसी झोलाछाप डॉक्टर से इलाज करवाया। झोलाछाप डॉक्टर ने उसको इंजेक्शन लगवाया और साथ ही दवाई भी दी। वहीं इंजेक्शन लगवाने और दवाई लेने के बाद रिजवान की तबीयत ओर ज्यादा बिगड़ गई। जिसके बाद परिवार वाले रिजवान को बुलंदशहर के एक अस्पताल में लेकर गए। लेकिन वहां के डाक्टरों ने उसको हालत को गंभीर देखते हुए नोएडा अस्पताल के लिए रेफेर कर दिया।

नोएडा के लिए ले जाते समय रास्ते में रिजवान में दम तोड़ दिया। वहीं शादी के दिन रिजवान की मौत होने से शादी की खुशियां मातम में छा गई। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन परिवार ने कोई कार्रवाई करने से मना कर दिया। बिना पोस्टमॉर्टम कराए ही परिजनों ने रिजवान के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share