थाना बीटा 2 पुलिस ने 01 घायल बदमाश सहित 02 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28 जून 2024): थाना बीटा-2 पुलिस ने 01 घायल बदमाश सहित 02 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों ने भागते हुए पुलिस से बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग की। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों पर फायरिंग की जिसमें एक बदमाश घायल अवस्था में गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया वहीं दूसरा बदमाश भी पुलिस हिरासत में है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार, 27 जून को थाना बीटा 2 पुलिस द्वारा एनआरआई कट गन्दे नाले के पास चैकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार को रूकने का इशारा किया, बदमाश पुलिस को देख भागने लगे जिस पर पुलिस द्वारा बदमाशों का पीछा किया जाने लगा। पुलिस को आता देख बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर फायरिंग की गयी। आत्मरक्षार्थ कार्यवाही में बदमाश शुहेब निवासी सराय झांझर थाना सिकन्दराबाद जिला बुलन्दशहर गोली लगने से घायल तथा इसके साथी फजल निवासी सरकारी अस्पताल के पास कस्बा व थाना सिकन्दराबाद बुलन्दशहर को गिरफ्तार कर घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

आगे पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं जो कि राह चलते व्यक्तियों से मोबाइल फोन लूटने / छीनने की घटना को अन्जाम देते हैं। आरोपियों के कब्जे से लूटे गये पांच मोबाइल फोन, 01 तमन्चा, 02 जिन्दा व 01 खोखा कारतूस 315 बोर व घटना में प्रयुक्त मो0सा0 स्पलैण्डर रजि0 नम्बर यूपी 14 बीए 7440 बरामद हुए हैं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share