Greater Noida में निर्माण अधीन घर की गिरी दीवार, पास खेल रहे आठ बच्चों में तीन की हुई मौके पर मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29 जून, 2024)

ग्रेटर नोएडा एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में निर्माण अधीन दीवार गिरने का मामला सामने आया है। जिसमें मौके पर तीन बच्चों की मौत हो गई एवं पांच बच्चे घायल हो गए।

आपको बता दे की थाना सूरजपुर के खोदाना खुर्द गांव में एक व्यक्ति का घर निर्माण अधीन था। इसके आसपास कुछ बच्चे खेल रहे थे। एवं उस घर की दीवार का मलबा उन बच्चों पर जा गिरा। तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आनन-फानन में बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां तीन बच्चों की मौके पर मौत हो गई।

दीवार गिरने के पीछे बारिश भी एक कारण बताई जा रही है। परंतु अभी स्पष्ट रूप से कहा नहीं जा सकता। बच्चों की मौत से परिवार में शोक का माहोल हैं। पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, घटना में आयशा पुत्री सगीर (उम्र 16 वर्ष), आहद पुत्र मोइनुद्दीन (4 वर्ष ), हुसैन पुत्र इकराम (5 वर्ष), आदिल पुत्र शेरखान (8 वर्ष), अलफिजा पुत्री मोइनुद्दीन (2 वर्ष), सोहना पुत्री रहीस (12 वर्ष), वासील पुत्र शेर खान (11वर्ष), समीर पुत्र सगीर (15 वर्ष) के घायल होने पर उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया. इनमें से तीन बच्चों आहद, आदिल और अलफिजा को मृत घोषित कर दिया गया।

Share