GNIOT इंस्टीट्यूट बना ‘युद्ध का अखाड़ा’, कॉलेज के कुछ छात्रों ने एक अन्य छात्र को बेरहमी से पीटा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 फरवरी 2024): ग्रेटर नोएडा के नामी कॉलेज GNIOT इंस्टीट्यूट से मारपीट की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार की शाम GNIOT इंस्टीट्यूट के एक छात्र को अन्य छात्रों ने मारपीट कर घायल दिया। वहीं छात्र के पिता ने इस मामले की शिकायत नॉलेज पार्क कोतवाली में दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने मारपीट करने वाले तीन छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर गांव निवासी और सूरजपुर कोर्ट में अधिवक्ता हरेंद्र सिंह ने थाना नॉलेज पार्क में शिकायत दर्ज कराई है। तहरीर देते हुए उन्होंने कहा कि उनका बेटा उदय GNIOT इंस्टिट्यूट में बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र है। कालेज के कुछ छात्रों ने एक व्हाट्सप्प ग्रुप बना रखा है, जिसमें वे लोकल छात्रों के खिलाफ बातें करते हैं। जब उदय गुरुवार, 22 फरवरी की शाम 4 बजे के करीब कॉलेज से घर जा रहा था। तभी कॉलेज में ही पढ़ने वाले आदित्य शर्मा, हर्ष, अभिजीत, नीलेश, अतुल, आर्यन और ध्रुव ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लोकल होने की बात कहते हुए उदय पर हमला कर दिया। सभी छात्रों ने मिलकर उदय को रोड और डंडों से बुरी तरह बेहरमी से पीटा, जिसमें उसकी नाक की हड्डी टूट गई।

वहीं थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत दर्ज कर इस मामले में तीन आरोपी छात्र हर्ष राठी, अभिजीत और नीलेश को गिरफ्तार किया है और पुलिस द्वारा इस मामले में कार्रवाई जारी है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share