गौतमबुद्ध नगर भाजपा की अहम बैठक, चुनाव जीतने का सभी कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 फरवरी 2024): 22 फरवरी को जनपद गौतमबुद्ध नगर में भारतीय जनता पार्टी की एक अहम बैठक आयोजित की गई। बैठक में लाभार्थी संपर्क अभियान, शक्ति वंदन अभियान, नमो एप, विश्वकर्मा योजना, बूथ सशक्तिकरण आदि पर समीक्षा की गई । यह बैठक जिला भाजपा कार्यालय तिलपत्ता गोलचक्कर पर आयोजित की गई। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के चुनाव प्रभारी अनिल सिसोदिया उपस्थित रहे। वहीं बैठक की अध्यक्षता बीजेपी जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने की और बैठक का संचालन ज़िलामहामंत्री योगेश चौधरी ने किया।

लोकसभा चुनाव प्रभारी पूर्व ज़िला अध्यक्ष बुलन्दशहर अनिल सिसोदिया ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव 2024 के लिये बूथ सशक्तिकरण के लिये बूथ पर बूथ समिति की बैठक पन्ना प्रमुख के साथ घर घर पार्टी की रीति नीति, सरकार की उपलब्धियों, भगवान राम का मंदिर, धारा 370 को हटाना ग़रीब मजदूर के लिये जनकल्याणकारी योजनाओं के विषय में विस्तार से बताने का कार्य करें।

जिला अध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने कहा कि अबकी बार 400 पार फिर एक बार मोदी सरकार जन जन की यही पुकार है। उसके लिए संकल्प से हम सबको मिलकर संगठन के कार्य करते हुए गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट को ऐतिहासिक मतों के साथ जीतना है।

इस अवसर पर मुख्यरूप से ज़िला महामंत्री धर्मेन्द्र कोरी, दीपक भारद्वाज, योगेश चौधरी, मनोज गर्ग, जिला उपाध्यक्ष सेवानंद शर्मा, पवन नागर, पवन रावल, मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य, जिला मंत्री सत्यपाल शर्मा, विकास चौधरी, रिंकु भाटी, युवा मोर्चा अध्यक्ष राज नागर, सचिन शर्मा,चन्द्रमणि भारद्वाज आदि कार्यकर्ता बैठक में उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share