‘सांसद आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लॉ रेसिडेंसिया पहुंचे सांसद डॉ महेश शर्मा, निवासियों ने बताई ‘मन की बात’

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रे. नोएडा वेस्ट (10 मार्च 2024): “सांसद आपके द्वार” कार्यक्रम के तहत सांसद डॉक्टर महेश शर्मा अलग अलग सोसाइटी में जनसंवाद करने पहुंच रहे हैं, इसी क्रम में वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट की लॉ रेसिडेंसिया सोसायटी में पहुंचे। वहां सोसायटी के पदाधिकारियों एवं निवासियों ने अपनी समस्याओं को सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के सामने रखा।

इस अवसर पर डॉक्टर महेश शर्मा ने टेन न्यूज से भी बातचीत की और उन्होंने कहा कि आप देख रहे हैं कि इन हाई राइस सोसाइटीज में कितना जोश है और यहां पर लॉ रेसिडेंसिया सोसायटी में भी 500 के अधिक लोग इकट्ठे हुए हैं और मुझे इस बात की खुशी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर एवं उनकी विकसित भारत की संकल्पना पर लोग इकट्ठे भी हो रहे हैं एवं उनके साथ पूरा देश खड़ा भी है और हमारा 400 पार का नारा पूरा होता दिखाई दे रहा है। पूरे देश में आज उत्सव का माहौल देखने को मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि यहां एक नया परिवर्तन भी देखने को मिला अक्सर देखा जाता है कि राजनीतिक सभाओं में परिवारों के पुरुष चले जाते हैं परंतु यहां महिलाओं की स्थिति बेहद प्रशंसनीय हैं। सोसाइटी के निवासियों ने बेहद भव्य तरीके से डॉक्टर महेश शर्मा का स्वागत किया और सोसाइटी के अंतर्गत ढोल नगाड़ों के साथ-साथ डॉक्टर महेश शर्मा जिंदाबाद के खूब नारे लगे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share