सेवियर ग्रीन आर्क सोसायटी पहुंचे सांसद डॉ महेश शर्मा, सोसायटी वासियों ने बताई अपने ‘मन की बात’

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रे. नोएडा वेस्ट (11 मार्च 2024): “सांसद आपके द्वार” कार्यक्रम के अंतर्गत सांसद डॉक्टर महेश शर्मा सोसाइटी में जनसंवाद करने पहुंच रहे हैं इसी क्रम में वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अरिहंत अबोड सोसायटी में पहुंचे। वहां पदाधिकारी एवं सोसायटी रेजिडेंट्स ने डॉ महेश शर्मा के सामने अपनी समसायों को रखा।

इस अवसर पर सोसाइटी निवासियों ने कहा कि गौतम बुद्ध नगर क्षेत्र के अंतर्गत ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ट्रैफिक जाम की समस्या बहुत ज्यादा है, साथ ही कई असामाजिक तत्वों के द्वारा चैन स्नेचिंग जैसे मामले भी सामने आए हैं। आपको बता दें कि उन्होंने अस्पताल एवं स्कूलों के ऊपर भी ध्यान केंद्रित किया और उस क्षेत्र के अंतर्गत किसी सरकारी अस्पताल एवं स्कूल न होने पर गहरी नाराजगी जताई।

इस अवसर पर डॉ महेश शर्मा ने कहा कि ट्रैफिक की समस्या को देखते हुए पार्थला सेतु के साथ-साथ किसान चौक पर भी ब्रिज बनाने की बात हमारे द्वारा कही गई है। परंतु इस समस्या का पूर्ण समाधान मेट्रो के आने से ही होगा। चेन स्नेचिंग के मामले पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की सरकार आने के बाद कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था में बेहद सुधार देखने को मिला है और यदि इस तरह की कोई समस्या आ रही है तो इसको देखते हुए पर पुलिस कमिश्नर से बातचीत करूंगा एवं यहां पेट्रोलिंग बढ़ाने की बात भी कहूंगा। इलाज एवं चिकित्सा सुविधाओं के विषय में उन्होंने आयुष्मान कार्ड का उदाहरण दिया एवं कहा कि हमारी सरकार ने चिकित्सा जगत के अंतर्गत आयुष्मान कार्ड शुरू कर गरीब लोगों के लिए इलाज को सुगम बनाया है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share